द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज़ होते ही गरमाई सियासत

  
Last Updated:  December 28, 2018 " 02:43 pm"

मुम्बई: पत्रकार संजय बारू की किताब पर बनी फिल्म ‘ द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होते ही देश भर में बवाल मच गया है। कांग्रेस कार्यकर्ता फ़िल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दे रहे हैं। संभावना ये भी जताई जा रही है कि कांग्रेस शासित राज्यों में फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी जाएगी।

यूथ कांग्रेस की धमकी

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फ़िल्म को लेकर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी ने जहाँ फ़िल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया में शेयर किया है वहीं यूथ कांग्रेस ने रिलीज से पहले फ़िल्म उन्हें दिखाने की मांग की है।
फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सत्यजीत तांबे पाटिल ने फ़िल्म निर्माता को इस आशय का पत्र लिखा है। उनका कहना है कि रिलीज़ से पहले फ़िल्म में तथ्यात्मक गलतियां हों तो उन्हें ठीक किया जाए। इसके लिए जरूरी है कि फ़िल्म पहले उन्हें दिखाई जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो फ़िल्म को देशभर में कहीं भी रिलीज़ नहीं होने दिया जाएगा।
कांग्रेस नेताओं का ये भी आरोप है कि फ़िल्म में सोनिया और राहुल गांधी के चरित्र हनन का प्रयास किया गया है।

मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे संजय बारू

पत्रकार संजय बारू 2004 से 2008 तक तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे। उन्हीं की किताब पर ये फ़िल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बनाई गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *