युवा संवाद में कम रही युवाओं की मौजूदगी

  
Last Updated:  February 22, 2019 " 01:53 pm"

इंदौर: भारत के मन की बात जानने के साथ समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों के सुझावों को पार्टी के संकल्प पत्र में शामिल करने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता देश के अलग-अलग हिस्सों में जा रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर आए बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र सिंह यादव ने युवा प्रोफेशनल्स के साथ संवाद स्थापित किया। एरोड्रम रोड स्थित महावीर बाग में रखे गए इस कार्यक्रम 100-125 युवा प्रोफेशनल्स ही शामिल हुए। युवाओं की कम मौजूदगी को लेकर जब राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र सिंह से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधत्व करने वाले चुनिंदा युवाओं को ही संवाद में बुलाया गया था। उनसे उपयोगी चर्चा के साथ सुझाव भी लिए गए। देश भर में 100 स्थानों पर ऐसे संवाद कार्यक्रम किये जा रहे हैं।

राजनाथ सिंह हैं संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष।

भूपेंद्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की राष्ट्रीय संकल्प पत्र समिति गठित की गई है जिसके अध्यक्ष गृहमंत्री राजनाथ सिंह हैं। राजनाथसिंह ने अलग-अलग क्षेत्रों के लोगों से संवाद के लिए 12 उप समितियों का भी गठन किया है।

28 फरवरी को पीएम मोदी करेंगे संवाद।

मेरा बूथ सबसे मजबूत के संकल्प के साथ 28 फरवरी को पीएम नरेंद्र मोदी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद स्थापित करेंगे।

2 मार्च को विजय संकल्प रैली।

राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि 12 फरवरी से मेरा परिवार- भाजपा परिवार के तहत बीजेपी के हर कार्यकर्ता के घर पार्टी का झंडा लगाने का कार्यक्रम चल रहा है। 26 फरवरी को कमल ज्योति संकल्प के तहत गरीबों को विकास के संकल्प से जोड़ने का अभियान चलाया जाएगा। 2 मार्च को पूरे देश में बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक रैली निकाल कर विजय संकल्प का शंखनाद करेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *