पुरानी तस्वीर को लेकर किया जा रहा गलत प्रचार- फलनीकर

  
Last Updated:  June 30, 2019 " 06:34 am"

इंदौर: विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई के मामले ने देशभर में सुर्खियां बटोरी। सियासतदानों और मीडिया ने आकाश के बहाने उनके पिता बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर भी जमकर निशाने साधे। पुराने मामले और तस्वीरें खोद- खोदकर निकाले गए। उनके साथ झूठी- सच्ची कहानियां भी बना दी गई। ऐसी ही एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें कैलाशजी हाथ में जूता लिए हुए हैं। उनके सामने तत्कालीन कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रमोद फलनीकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर ये खबर चलाई जा रही है कि कैलाशजी ने प्रमोद फलनीकर पर जूता उठाया था। कैलाशजी को जमकर लानत भी भेजी जा रही है। अब जाकर खुद प्रमोदजी इस तस्वीर की सच्चाई सामने लाए हैं।

कैलाशजी ने मुझसे कभी बदतमीजी नहीं की।

श्री प्रमोद फलनीकर ने कहा कि बरसों पुराने फ़ोटो को लेकर उन्हें सफाई देनी पड़ रही है, इसका उन्हें बेहद दुःख है। बच्चे, नाते- रिश्तेदार और परिचित फोन कर उनसे फ़ोटो की सच्चाई जानना चाह रहे हैं। श्री फलनीकर ने साफ किया कि जो तस्वीर वायरल हो रही है वह पानी की समस्या को लेकर किये गए प्रदर्शन के दौरान की है। उससमय कैलाशजी ने उनके कहने पर धरना खत्म किया था। उन्होंने जूता दिखाकर कहा था कि नगर निगम के चक्कर लगाकर जूते घिस गए पर पानी नहीं आया। प्रदर्शन को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी हुई थी।
श्री फलनीकर ने कहा कि कैलाशजी ने कभी भी उनके साथ गलत बर्ताव नहीं किया। तस्वीर को लेकर जो भी खबरें चलाई जा रही हैं वे मनगढंत हैं। इससे उन्हें बहुत दुःख पहुंचा है।
आपको बता दें कि प्रमोद फलनीकर वर्तमान में आईजी एनएसजी के पद पर कार्यरत हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *