इंदौर दौरे में कोरोना की समीक्षा के साथ उद्योगपतियों से भी मुलाकात करेंगे सीएम शिवराज

  
Last Updated:  June 7, 2020 " 11:03 am"

इंदौर : चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के लगभग ढाई महीने बाद शिवराज सिंह चौहान सोमवार 8 जून को इंदौर आ रहे हैं।वे 12 बजे के बाद इंदौर एयरपोर्ट पर उतरकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचेंगे, जहां कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। फिर वहां से अभय प्रशाल पहुंचेंगे, जहां उद्योगपतियों से मुलाकात का कार्यक्रम रखा गया है। 2015 से 2018 के बीच इन्वेस्टर्स मीट के दौरान जो एमओयू किए गए थे, ये सभी एमओयू बीजेपी भाजपा शासन काल के ही हैं। उस समय मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ही थे, लिहाजा इन उद्योगों का प्रेजेंटेशन भी होगा और इनसे संबंधित उद्योगपतियों को भी बुलाया गया है।

उद्योगों का होगा ई- लोकार्पण।

औद्योगिक केंद्र विकास निगम के प्रबंध निदेशक कुमार पुरुषोत्तम ने सभी 30 उद्योगों के संबंध में जानकारी तैयार की है। वहीं तीन अन्य उद्योगों का भी ई‑लोकार्पण करवाया जाएगा। ये तीनों उद्योग भी पूर्व भाजपा शासनकाल में ही मंजूर हुए थे। इनमें दवाई कंपनी अलसेम का 350 करोड़ रुपए का प्लांट तैयार है, वहीं टेम्पल पैकेजिंग का 100 करोड़ रुपए और स्पेशलिटी आर्गेनिक का लगभग 40 करोड़ का, इस तरह कुल 500 करोड़ रुपए के इन तीनों उद्योगों का ई‑लोकार्पण सीएम शिवराज करेंगे। इससे संबंधित प्रेजेंटेशन भी रखा गया है।
सांसद शंकर लालवानी के मुताबिक मुख्यमंत्री अभय प्रशाल के लाभ मंडपम् में इंदौर के मीडिया से भी चर्चा करेंगे। बाद में सुपर स्पेशलिटी हास्पिटल का अवलोकन करेंगे। फिर रेसीडेंसी में जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री का रात्रि विश्राम संभवत: इंदौर में ही रहेगा। 9 जून को सुबह वे उज्जैन के लिए रवाना होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *