अग्नेश्वर महादेव के दरबार में भजनों के जरिये की गई शिव आराधना

  
Last Updated:  February 22, 2020 " 11:08 am"

इंदौर : महाशिवरात्रि की शाम भोले की भक्ति का सुरूर लोगों के सिर चढ़कर बोला। दर्शन- पूजन के साथ जगह- जगह भजन संध्या के आयोजन भी किये गए। सांध्य दैनिक अग्निबाण परिसर स्थित अग्नेश्वर महादेव के दरबार में भी भजनों के जरिये शिवभक्ति की महफ़िल सजाई गई। शहर के तमाम जननेता, अधिकारी, विशिष्टजन, समाजसेवी, मीडियाकर्मी और आम श्रद्धालुओं ने भजनों की सरिता में डुबकी लगाकर भोले की आराधना का पुण्यलाभ लिया।
मंत्री जीतू पटवारी, बीजेपी के वरिष्ठ बीजेपी नेता कृष्णमुरारी मोघे, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, संजय शुक्ला, बीजेपी के शहर अध्यक्ष गोपी नेमा, कांग्रेस के कार्यकारी शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी और महासचिव नवनीत शुक्ला सहित अन्य विशिष्टजन इनमें शामिल थे।अग्निबाण परिवार की ओर से प्रबन्ध सम्पादक राजेश चेलावत ने सभी मेहमानों का स्वागत किया।

कैलाशजी ने बांधा समां।

कैलाश विजयवर्गीय राजनेता होने के साथ भजन गायकी में भी सिध्दहस्त हैं। अपने इस हुनर की बानगी उन्होंने अग्नेश्वर महादेव के दरबार में भी पेश की। भजनों की सुमधुर प्रस्तुति देते हुए उन्होंने उपस्थित श्रद्धालुओं को भी झूमने पर विवश कर दिया। भजनों के साथ ही कैलाशजी ने रामायण की चौपाइयां और शिवस्तुति भी पेश की। कैलाशजी के अलावा विवेक वाघोलिकर, हर्षिता लाहरे, राजू शर्मा, पंडित गोपाल शर्मा, अमित शिंदे, अनु शर्मा, प्रीति गजपुरोहित और देवेंद्र पंडित ने सुमधुर भजन पेश कर शिवभक्ति के माहौल को शिखर पर पहुंचा दिया। भगवान अग्नेश्वर महादेव का इस मौके मनोहारी श्रृंगार किया गया था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *