इंदौर को टॉप टेन शहरों में लाएंगे- लालवानी

  
Last Updated:  April 22, 2019 " 07:16 am"

इंदौर: ये चुनाव विकास और विनाश के बीच है। हम जातिवादी समीकरणों में भरोसा नहीं करते। सबका साथ- सबका विकास ही हमारा मूलमंत्र है। ये कहना है इंदौर संसदीय सीट से बीजेपी के प्रत्याशी शंकर ललवानी का। वे खजराना मंदिर में दर्शन के बाद राजवाड़ा पर मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे।

इंदौर को देश के टॉप टेन शहरों में लाएंगे।

शंकर ललवानी ने कहा कि लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने इंदौर के विकास को नए आयाम दिए हैं। रेल, हवाई यातायात, आधारभूत संरचना सहित विकास कार्यों की लंबी श्रृंखला है जिसे ताई ने अंजाम दिया है। वे ताई के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे और सभी से चर्चा कर समग्र मास्टर प्लान बनाएंगे। उनका प्रयास होगा कि वे इंदौर को देश के टॉप टेन शहरों में शामिल करें।

लालवानी को टिकट अच्छा निर्णय।

लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने शंकर लालवानी को टिकट दिए जाने पर प्रसन्नता जताई है। वे और तमाम पार्टी कार्यकर्ता शंकर को जिताने के लिए एकजुट होकर काम करेंगे।

ऐतिहासिक मतों से जीतेंगे।

बीजेपी के इंदौर लोकसभा प्रभारी विधायक रमेश मेंदोला का कहना है कि कांग्रेस के उम्मीदवार के पास धनबल है पर बीजेपी की ताकत उसके कार्यकर्ता हैं। बीजेपी ने एक कार्यकर्ता शंकर लालवानी को टिकट दिया है और हम रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेंगे।

निगम सभापति और आईडीए अध्यक्ष रहे हैं लालवानी।

शंकर लालवानी तीन बार पार्षद रहने के साथ निगम सभापति भी रहे हैं। इसके अलावा दो बार आईडीए अध्यक्ष की कुर्सी भी वे संभाल रहे हैं। सामाजिक क्षेत्र में भी वे लोक संस्कृति मंच के माध्यम से सक्रिय रहे हैं। मालवा उत्सव के कर्ताधर्ता भी वही हैं।

सिंधी- मराठी समाज निभाएगा बड़ी भूमिका।

आडवाणी का टिकट कटने से नाराज सिंधी समाज को लालवानी के टिकट से साधने का प्रयास बीजेपी ने किया है। सिंधी समाज का बड़ा वोट बैंक इंदौर में है। इसके अलावा अभी तक ताई के समर्थन लामबंद रहा मराठी समाज भी चुनाव में बड़ी भूमिका निभाता रहा है। इन दोनों समाजों का समर्थन लालवानी जुटा पाते हैं या नहीं ये एक बड़ा सवाल है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *