इंदौर में एक और कोरोना संक्रमित मरीज की मौत

  
Last Updated:  March 30, 2020 " 11:49 am"

इंदौर : कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच एक और पॉजिटिव मरीज ने दम तोड़ दिया। उसे निजी अस्पताल से एमआरटीबी कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सीएमएचओ डॉ. जड़िया ने इसकी पुष्टि कर दी है। इसे मिलाकर शहर में कोरोना से मरनेवालों की संख्या 2 हो गई है। इसके पूर्व रानीपुरा निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मप्र में कोरोना से मरनेवालों की संख्या अब 4 हो गई है।

प्रभावित इलाकों को किया जा रहा सील।

कोरोना से हुई 2 मौतें और संक्रमितों की बढती तादाद से सकते में आए प्रशासन ने रानीपुरा, खजराना, नयापुरा, मूसाखेड़ी, आजाद नगर आदि इलाकों को सील कर घर- घर स्क्रीनिंग की कार्रवाई शुरू कर दी है। जो भी कोरोना संदिग्ध पाए जा रहे हैं, उन्हें क्वारनटाइन किया जा रहा है।इन इलाकों से ज्यादातर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

बदसलूकी करने वालों पर करेंगे एफआईआर।

कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा रानीपुरा क्षेत्र में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसतरह की हरकतों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी।

फैलाव को रोकना प्राथमिकता।

कलेक्टर के मुताबिक कोरोना का फैलाव अन्य क्षेत्रों में न हो इसीलिए सख्ती बरती जा रही है। लोग इसमें सहयोग करें, घर में रहे, सुरक्षित रहें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *