इंदौर में 30 जनवरी से प्रारंभ होगा खेलों का महाकुंभ

  
Last Updated:  January 13, 2023 " 09:39 pm"

खेलों इंडिया यूथ गेम्स की तैयारियां व्यापक स्तर पर जारी।

संभागायुक्त डॉ. शर्मा ने की तैयारियों की समीक्षा।

इंदौर : इंदौर में 30 जनवरी से खेलों का महा-कुंभ प्रारंभ होगा। खेलों इंडिया यूथ गेम्स की तैयारियां व्यापक स्तर पर जारी है। संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने शुक्रवार को आयोजित बैठक में तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने आयोजन स्थल की व्यवस्थाओं, भोजन, परिवहन, आवास आदि की विस्तार से समीक्षा की। उन्होंने आयोजन स्थल बॉस्केटबॉल काम्पलेक्स पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

बैठक में कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी, एडीएम अजयदेव शर्मा, इंदौर विकास प्राधिकरण के सीईओ आर.पी. अहिरवार सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

संभागायुक्त डॉ. शर्मा ने निर्देश दिए कि खिलाड़ियों के सभी आवास स्थलों एवं आयोजन स्थलों पर पूरी तरह साफ-सुथरी शौचालय की व्यववस्था हो। भोजन भी पूर्ण गुणवत्ता का मिले।

बैठक में बताया गया कि हर टीम के साथ इंदौर प्रशासन द्वारा एक-एक फिजियो थेरेपिस्ट की व्यवस्था की जाएगी। इस व्यवस्था की जिम्मेदारी डॉ. रामहरि मीणा को सौंपी गयी है। सभी आयोजन स्थलों और आवास स्थलों पर आकस्मिक चिकित्सा व्यवस्था भी रहेगी। खिलाड़ियों,उनके साथ आने वाले ऑफिशियल तथा कोच आदि के लिए बेहतर परिवहन व्यवस्था करने के निर्देश भी दिए गए। बैठक में निर्देश दिए गए कि ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए जिससे किसी को भी कोई समस्या नहीं हो। इंदौर की गौरवशाली परंपरा हमेशा कायम रहना चाहिए।

इंदौर की परंपरा के अनुरूप हो आवभगत।

कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा ने कहा कि सभी खिलाड़ी हमारे मेहमान है। उनका स्वागत इंदौर की परम्परा के अनुरूप किया जाए। आयोजन में किसी भी तरह की परेशानी का सामना खिलाड़ियों को नहीं करना पड़े। आयोजन से जुड़े सभी अधिकारी-कर्मचारियों को प्रशिक्षित भी किया जाएगा।

बॉस्केटबॉल काम्पलेक्स पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

संभागायुक्त डॉ पवन कुमार शर्मा ने बैठक के बाद आयोजन स्थल बॉस्केटबॉल कॉम्प्लेक्स पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने बास्केटबॉल कॉम्पलेक्स में शौचालयों की मरम्मत करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यहां पर आयोजन के दौरान साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। इस दौरान कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी, एडीएम अजयदेव शर्मा, इंदौर विकास प्राधिकरण के सीईओ आर.पी. अहिरवार सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *