इंदौर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में महिला ने गंवाई जान

  
Last Updated:  February 8, 2022 " 07:26 pm"

इंदौर : मंगलवार दोपहर रेलवे स्टेशन पर हुए दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि ये महिला चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रही थी, इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से ट्रेन की चपेट में आ गई। बुरीतरह घायल महिला को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

प्लेटफॉर्म क्रमांक एक पर हुआ हादसा।

बताया जाता है कि महिला को नर्मदा जयंती के उपलक्ष्य में नर्मदा स्नान के लिए जाना था। प्लेटफॉर्म क्रमांक एक से डेमू ट्रेन संख्या 9536 रतलाम- डॉ. अंबेडकर नगर महू को रवाना होते देख उसने चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास किया। इस दौरान पैर फिसलने से वह ट्रेन की चपेट में आ गई। ये हादसा प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोगों और जीआरपी के जवानों ने ट्रेन और प्लेफॉर्म के बीच फंसी महिला को निकालकर 108 एम्बुलेंस के जरिए एमवाय अस्पताल भिजवाया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बाद में महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया।

मृतका की शिनाख्त मंजू पति नरेश प्रजापति निवासी देवास नाका, लसुडिया इंदौर के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतका की उम्र 50 वर्ष थी। उसके पति की 2014 में मौत हो चुकी थी। परिवार में दो बेटे और बेटियां हैं। जीआरपी मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *