ई एफआईआर के जरिए की गई रिपोर्ट पर पुलिस ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार, अन्य बाइक चोरी की वारदातें भी कबूली

  
Last Updated:  October 16, 2021 " 09:24 pm"

इंदौर : ई एफआईआर के माध्यम से प्राप्त रिपोर्ट पर, पुलिस थाना मल्हारगंज ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले बदमाश को लिया गिरफ्त में लिया है। उसके कब्जे से चोरी की गई मोटर साइकिल भी बरामद की गई है। इसी के साथ थाना मल्हारगंज क्षेत्र से दो और थाना सदर बाजार क्षेत्र से चोरी की गई एक मोटर सायकिल भी आरोपी से जब्त की गई। पकड़ा गया बाइक चोर थाना मल्हारगंज में दर्ज अपराध चाकू/अडीबाजी में फरार चल रहा था। आरोपी से एक तेज धारदार चाकू भी बरामद हुआ है।

दिनांक 09.10.21 को फरियादी द्वारा ई-एफआईआर की गई थी कि रात्रि में कोई अज्ञात बदमाश उनकी मोटर साइकिल भूतेश्वर मंदिर के पास से चुरा कर ले गया है रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 505/ 21 धारा 379 एवं थाना मल्हारगंज पर दर्ज अपराध क्रमांक 451/2021 धारा 379 भादवि में कंडिलपुरा से चोरी गयी मोटर साइकिल का अपराध विवेचना में लिया गया था।विवेचना के दौरान गठित टीम को इलाका भ्रमण के दौरान मुखविर द्वारा सूचना मिली की पीलिया खाल का रहने बाला गोकुल कसेरा नीली व सफेद रंग की टी शर्ट पहने हुए मोटर साइकिल क्रमांक MP09 5893 के साथ जिन्सी हाट मेदान में चोरी करने की नीयत से आने वाला हैं मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम जिन्सी हाट मैदान में पानी की टंकी के पास चैकिंग करने लगी, तभी मुखबिर की सूचना अनुसार एक व्यक्ति अपनी मोटर साइकिल मोड कर वापस पीछे भागने लगा जिसे चैकिंग मे लगे जवानों ने पीछा कर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसका नाम नाम गोकुल पिता संजय कसेरा उम्र 18 साल निवासी 150 पीलिया खाल जिला इन्दौर है। थाने लाकर आगे की गई पूछताछ में आरोपी ने उपरोक्त दोनो घटना के दौरान मोटर साइकिल चोरी करना कबूला। किया । आरोपी गोकुल से घटना में चुराई गई मोटरसाइकिल जप्त की गई तथा पूछताछ के आधार पर थाना मल्हारगंज के अन्य 02 प्रकरणों अपराध क्रमांक 451/2021 धारा 379 भादव एवं ईएफआईऱ क्रमांक 505/2021 धारा 379 भादवि की मोटरसाइकिले भी आरोपी की निशानदेही पर जब्त की गई।

उपरोक्त कार्रवाई में निरीक्षक राहुल शर्मा उप.निरीक्षक अरविन्द मचार आऱक्षक अर्जुन यादव ,आरक्षक दीपू यादव आऱक्षक कृष्णा कुमार की सराहनीय भूमिका रही।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *