कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के चुनाव कार्यालय का मातृशक्ति ने किया शुभारंभ

  
Last Updated:  June 20, 2022 " 06:40 pm"

सुदामा नगर को मैंने वैध कराया था, अब जीतने पर अवैध कालोनियों को भी वैध कराऊंगा – शुक्ला।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन मातृ शक्ति के हाथों किया गया।
मरीमाता चौराहे पर खोले गए शुक्ला के मुख्य चुनाव कार्यालय के शुभारंभ समारोह में भाग लेने के लिए कांग्रेस के सभी पार्षद पद के प्रत्याशी, अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। 21 पंडितों के वैदिक मंत्रोचार के बीच में मातृ शक्तियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यालय का शुभारंभ किया।

अवैध कालोनियों को कराएंगे वैध।

चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद उपस्थित कांग्रेसजनों और नागरिकों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि जब मैं पहली बार सुदामा नगर क्षेत्र से पार्षद का चुनाव जीतकर नगर निगम में पहुंचा था । उस समय मैंने सबसे बड़ी अवैध कॉलोनी माने जाने वाली सुदामा नगर को वैध कराया था । इस बार चुनाव जीतकर महापौर बनने के बाद मेरा लक्ष्य इंदौर की अवैध कालोनियों को वैध कराने का है । मध्य प्रदेश के घोषणावीर मुख्यमंत्री द्वारा कई बार इन कालोनियों को वैध कराने की घोषणा की जा चुकी है लेकिन काम कुछ नहीं हुआ है । इंदौर नगर निगम इन कालोनियों को अवैध मानते हुए वहां रहने वाले लोगों को बुनियादी सुविधाएं भी नहीं देता पर उनसे टेक्स पूरा लेता है ।

अवैध वसूली करती है पीली गैंग।

शुक्ला ने कहा कि नगर निगम के आतंक से शहर के नागरिक परेशान हैं । पीली गैंग लोगों का माल लूटने के साथ ही उनसे अवैध वसूली करने का काम करती है । इस गैंग के आतंक पर रोक लगाने की जरूरत है । नागरिकों को पानी के संकट से मुक्ति दिलाने की जरूरत है । नगर निगम में पिछले 20 सालों से भारतीय जनता पार्टी के महापौर द्वारा चलाए जा रहे भ्रष्टाचार के अभियान पर रोक लगाने की जरूरत है । भाजपा यह दावा करती है कि उन्होंने इंदौर को स्वच्छता में नंबर 1 बना दिया लेकिन यह दावा गलत है । इंदौर को स्वच्छता में नंबर 1 इंदौर के नागरिकों ने बनाया है । पिछले 2 सालों से नगर निगम में कोई परिषद नहीं है लेकिन उसके बाद भी इंदौर नंबर 1बना हुआ है तो वह इंदौर की जनता की इच्छाशक्ति के कारण बना हुआ है।

ये वक्त बदलाव का है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक विशाल पटेल ने कहा कि यह वक्त बदलाव का है । इंदौर के नागरिकों को यह भरोसा है कि संजय शुक्ला जीतने के बाद इंदौर में विकास का कीर्तिमान रच देगा । उन्होंने कहा कि अब इंदौर के नागरिकों को एक सेवाभावी महापौर को मौका देना चाहिए ।

नगर निगम परिषद कांग्रेस की बनेगी।

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि इस बार सभी को यह भरोसा है कि जनता इंदौर के नेतृत्व में बदलाव करेगी । इस बात में कोई शक नहीं है कि महापौर के पद पर संजय शुक्ला जीत दर्ज करेंगे । इसके साथ ही नगर निगम में परिषद भी कांग्रेस की बनेगी ।
पूर्व विधायक अश्विन जोशी ने कहा कि शुक्ला महापौर का चुनाव जीतेंगे तो नगर निगम के द्वारा गरीबों को जो प्रताड़ना दी जाती है , उस पर रोक लग जाएगी । फिर निगम के अधिकारी चाहे जब गरीबों के मकान नहीं तोड़ पाएंगे।।
कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंडित कृपाशंकर शुक्ला, अनवर खान, राजेश चोकसे , पिंटू जोशी, सुरजीत सिंह चड्ढा, प्रमोद द्विवेदी, देवेंद्र सिंह यादव आदि ने भी संबोधित किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *