कांग्रेस ने बेटियों की कल्याणकारी योजनाएं बंद करने का पाप किया था

  
Last Updated:  November 7, 2023 " 08:13 pm"

प्रदेश की हर बेटी का चेहरा खुशी से जगमगाता रहे,ये भाजपा की जिम्मेदारी है – रमेश मेंदोला।

इंदौर : हमारे यहां माना जाता है कि कन्यादान करना सबसे बड़ा पुण्य होता है।बीच में गलती से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तो उसने सबसे पहले कन्यादान योजना को बंद किया। कमलनाथ सरकार ने प्रदेश की हजारों बेटियों का कन्यादान रोकने का पाप किया था,मुझे विश्वास है कि आप सब माता – बहनें मिलकर इस चुनाव में कांग्रेस को उसके इस पाप का दंड देगी। प्रदेश की हर बेटी के चेहरे पर खुशी की मुस्कान लानी है इस लिए भाजपा की सरकार बनानी है।भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई कई जनकल्याणकारी योजनाओं को कांग्रेस की सरकार ने बंद कर दिया था लेकिन फिर से दोबारा भाजपा सरकार ने उन सभी जनकल्याण कारी योजनाओं को शुरू किया।

आपके स्नेह के चंदन से महक रहा हूं, आपके अपनेपन से दमक रहा हूं।

विधानसभा क्षेत्र 2 के भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरूआत वार्ड 18 भवानी नगर में भगवान भेलेनाथ की पूजा – अर्चना कर की। जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रवासियों ने अपने लाडले प्रत्याशी का भव्य स्वागत किया। लोगों ने कई जगह मंच लगाकर मेंदोला पर पुष्प वर्षा की। सभी माता – बहनों ने मेंदोला की आरती उतारकर विजयश्री का तिलक भी लगाया। मातृशक्ति का स्नेह एवं दुलार देखकर मेंदोला ने भाव विभोर हो गए। उन्होंने कहा, मैं आप सभी का आभारी हूं। आप इतनी बड़ी संख्या में मुझे आशीष देने के लिए पधारे। मैं आपके स्नेह के चंदन से महक रहा हूं। आपके अपने पन से दमक रहा हूं।

जनसंपर्क में ये कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जनसंपर्क के दौरान पार्षद सोनाली विजय परमार, मंडल अध्यक्ष आदित्य पांडे, वार्ड अध्यक्ष अमित शर्मा, नीरज ठाकुर, जनार्दन विश्वकर्मा,संतराम अवस्थी, सदाशिव मौर्य, प्रतीक सिंह बघेल, गोलू पटेल, मदन चौधरी, गंगा बुआ, मयूरी शर्मा,आनंद शर्मा, महेश ठाकुर, प्रशांत तिवारी, विवेक लोवंशी, मनीष कुमावत,पिंटू पाटिल, महेश भाट,राज शर्मा,शिवम राजपूत ,जितेंद्र धाकड़ सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *