कांग्रेस पार्टी का वर्चस्व जन्मों तक रहेगा, इंदिराजी की जयंती पर विचार गोष्ठी में बोले वक्ता

  
Last Updated:  November 20, 2021 " 12:48 am"

इंदौर : पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की जयंती पर विचार गोष्ठी का आयोजन शहर काँग्रेस कार्यालय गाँधी भवन पर किया गया। इस दौरान स्वपनिल कोठारी, सत्येंद्र वर्मा और मदन परमालिया ने अपने विचार रखें।।
कवि सत्येंद्र वर्मा ने अपनी कविताओं से समा बाँधा। उन्होंने इंदिरा जी पर अपनी कविता सुनाई। “अमन के कातिलों को यह पैगाम पहुंचा दो,की चमन में इंदिरा जी के लगाए फूल काफी है”।
प्रमुख वक्ता स्वपनिल कोठारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ,घास के दुब की तरह है जिससे सृष्टि की उत्त्पत्ति होती है और घास का वर्चस्व रहता है,वैसे ही काँग्रेस पार्टी का वर्चस्व जन्मों से है और जन्मों तक रहेगा।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि एक पार्टी कारगिल विजय दिवस तो मनाती है,लेकिन बांग्लादेश की आज़ादी का दिवस नही मनाती। कंगना का नाम ना लेते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग गाँधी जी की पैर की धूल भी नहीं है। केंद्र सरकार के कृषि कानून वापस लेने को लेकर उन्होंने कहा कि 14 महीने चले किसान आंदोलन में 600 किसान शहीद हुए, उसके बाद सरकार की नींद खुली। विचार गोष्ठी का संचालन प्रवक्ता संजय बाकलीवाल एवं देवेंद्र सिंह यादव ने किया आभार शैलेश गर्ग ने माना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *