केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर से करेंगे बीजेपी के विधानसभा चुनाव अभियान का शंखनाद

  
Last Updated:  July 29, 2023 " 08:47 pm"

संभागीय बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में करेंगे शिरकत।

इंदौर संभाग के बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख व अन्य पदाधिकारियों सहित 50 हजार से अधिक कार्यकर्ता जुटेंगे सम्मेलन में।

72 घंटे में तैयारियों को दिया गया अंतिम रूप।

कनकेश्वरी गरबा मैदान में होगा सम्मेलन का आयोजन।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दी जानकारी।

इंदौर : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को इंदौर आ रहे हैं। वे यहां कनकेश्वरी गरबा मैदान में आयोजित बीजेपी के संभागीय बूथ अध्यक्ष/कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेकर बीजेपी के विधानसभा चुनाव अभियान का आगाज करेंगे। सम्मेलन की तैयारियां रिकॉर्ड 72 घंटे के समय में पूरी कर ली गई हैं। इंदौर जिले से 35 हजार बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रभारी व पन्ना टोली और संभाग के अन्य जिलों से 15 हजार बूथ अध्यक्ष और उसके ऊपर के पदाधिकारी इस सम्मेलन में भाग लेंगे। ये जानकारी बीजेपी के चौथी बार राष्ट्रीय महासचिव मनोनीत किए गए कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस वार्ता के जरिए दी।

50 हजार से अधिक कार्यकर्ता एकजुट होकर लेंगे विजय का संकल्प।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लगभग 50 हजार विशुद्ध कार्यकर्ता इस सम्मेलन में शामिल होंगे। इसी के साथ स्थानीय अन्य कार्यकर्ता भी सम्मेलन में शिरकत करेंगे। विजयवर्गीय ने कहा कि जब 72 घंटे में 50 हजार से अधिक कार्यकर्ता एकत्रित हो जाए तो समझना चाहिए कि बीजेपी कार्यकर्ता पूर्ण रूप से सक्रिय और एक बार पुनः पार्टी को विजयी बनाने के लिए संकल्पित हैं।

बीजेपी की सरकारों ने लिखी है विकास की गाथा।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 9 वर्षों से केंद्र में और लगभग 18 वर्षों से मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। दोनों ही सरकारों ने विकास की गौरव गाथा को लिखा है।मध्यप्रदेश में चाहे बिजली उत्पादन हो या पर कैपिटल इनकम या फिर इंफ्रास्ट्रक्चर सभी में तेजी से प्रगति हुई है। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के राज में सड़कों के गड्ढों से इंदौर की पहचान हुआ करती थी, अब पूरे प्रदेश में गांव – गांव तक सड़कों का जाल बिछा है।

इंदौर से होगा चुनाव अभियान का शंखनाद।

विजयवर्गीय ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री एवं चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव एवं केंद्रीय मंत्री व चुनाव सह प्रभारी अश्विनी वैष्णव, केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर का हम धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने चुनाव का शंखनाद इंदौर संभाग के कार्यकर्ताओं के साथ करने का निर्णय लिया है।

160 से अधिक सीटें जीतेगी बीजेपी।

कैलाश विजयवर्गीय ने एक सवाल के जवाब में दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी 160 से अधिक सीटें जीतेगी।

पत्रकार वार्ता के दौरान नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, ग्रामीण अध्यक्ष राजेश सोनकर, केबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती, इ.वि.प्रा अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, विधायक महेन्द्र हार्डिया, रमेश मेंदोला, मालिनी गौड़, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा,इ.वि.प्रा उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालू, नरेन्द्र सलूजा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *