कैंपस प्लेसमेंट को बढ़ावा देने हेतु प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ने टीसीएस के साथ किया करार

  
Last Updated:  February 23, 2023 " 09:21 pm"

इंदौर : शैक्षणिक सहयोग और कैंपस प्लेसमेंट के अवसर को बढ़ावा देने के उदेश्य से प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च इंदौर ने टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित अकादमिक इंटरफेस प्रोग्राम (एआईपी) के क्षेत्रीय प्रमुख, रवि कुमार मूर्ति तथा टीसीएस चेन्नई के बैंकिंग और वित्तीय सेवा डोमेन के महाप्रबंधक, रचित बंगा ने समझौता ज्ञापन हस्ताक्षर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बीबीए तथा बीकॉम छात्रों के लिए बैंकिंग और बीमा सेवाओं में कुशल पेशेवरों को तैयार करने के महत्व पर जोर दिया।

एमओयू प्रक्रिया की शुरुआत करते हुए, प्रोफेसर (डॉ.) नितिन गिरधरवाल ने टीसीएस के सहयोग से प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान द्वारा बैंकिंग तथा बीमा सेवाओं में बी कॉम पाठ्यक्रम भविष्य में शुरू करने की योजनाओं पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि इस तरह की पहल से संस्थान के संगठनात्मक विकास तथा छात्रों को बेहतर सेवा प्रदान करने में मदद मिलेगी।

पीआईएमआर (यूजी) के निदेशक प्रो. (डॉ.) एस आर अय्यर, ने दोनों संस्थानों के बीच एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर की सराहना करते हुए कहा कि किसी भी बिजनेस स्कूल की सफलता की कुंजी उद्योग के साथ बढ़ता इंटरफ़ेस है। इस अवसर पर प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के प्रो वाइस चांसलर डॉ.अनिल बाजपेयी, पीआईएमआर के प्लेसमेंट अफसर सौरभ मेहता, रजिस्ट्रार श्रीवास्तव के साथ बड़ी संख्या में संस्थान के फैकल्टीज व छात्र छात्राएं उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *