कोरोना व कांग्रेस दोनों अस्ताचल की ओर, 2023 में दो तिहाई बहुमत से बनेगी बीजेपी की सरकार- मिश्रा

  
Last Updated:  April 7, 2022 " 09:06 pm"

कोरोना और कांग्रेस दोनों अस्ताचल की ओर है। सन्यास की उम्र में कमलनाथ सेहरा बांधने चले हैं पर उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा। 2023 में शिवराज सिंह के नेतृत्व में बीजेपी दो तिहाई बहुमत के साथ पुनः सत्तासीन होगी।
ये बात प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही। वे गुरुवार को इंदौर के रवींद्र नाट्यगृह में आयोजित बिजली बिल राहत प्रमाण पत्रों के वितरण कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

कांग्रेस को किसान, नौजवानों की बात करने का हक नहीं।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को किसान, नौजवानों की बात करने का हक ही नहीं है।कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने किसानों से फॉर्म भरवा लिए पर कर्जा किसी का माफ नहीं हुआ। बेरोजगारों को 4 हजार रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था पर 15 माह में एक भी बेरोजगार के खाते में 60 हजार रुपए नहीं आए। ये बीजेपी की ही सरकार है जिसने गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिला सबका ध्यान रखा।

गोरखपुर में मन्दिर पर हमले के आतंकी पर कांग्रेस चुप क्यों..?

कांग्रेस द्वारा कालीचरण महाराज के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर पलटवार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह ने गोरखपुर में गोरक्षनाथ मन्दिर पर हमला करने वाले आतंकी के खिलाफ कुछ नहीं कहा, क्योंकि वह दिग्विजय सिंह के दोस्त जाकिर नाइक का पट्ठा है।

भोपाल से पकड़े आतंकियों की जांच एनआईए करेगी।

गृहमंत्री मिश्रा ने बताया कि पिछले दिनों भोपाल से पकड़े गए आतंकियों के मामले की जांच एनआईए करेगी। एनआईए की ओर से इस आशय का पत्र प्रदेश सरकार को मिल गया है।

कांग्रेस ने मुसलमानों का वोट बैंक के रूप इस्तेमाल किया।

प्रदेश कांग्रेस द्वारा रामनवमी और हनुमान जयंती धूमधाम से मनाए जाने संबंधी परिपत्र को लेकर किये गए सवाल पर गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि रमजान माह में कांग्रेस इसतरह का परिपत्र जारी कर रही है, इससे अच्छे दिन और क्या चाहिए। आरिफ मसूद जैसे नेताओं को खुद समझना चाहिए कि कांग्रेस ने मुसलमानों का इस्तेमाल केवल वोट बैंक के रूप में किया है।

कांग्रेस की सरकारों ने बिजली बिल में राहत नहीं दी।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कोरोना तो पूरे देश में आया था पर कोरोना काल के बिजली बिलों में राहत न तो छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने दी और न ही राजस्थान सरकार ने। ये बीजेपी के केंद्रीय और प्रदेश के नेतृत्व के विचार की देन है कि वे जनहितकारी निर्णय लेकर उनपर अमल करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने बेघरों को घर दिए, गरीब परिवारों को उज्ज्वला योजना के जरिए मुफ्त गैस सिलेंडर दिए तो प्रदेश की शिवराज सरकार ने लाडली लक्ष्मी, कन्यादान, तीर्थदर्शन जैसी कई योजनाएं लाकर आम आदमी को लाभान्वित किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *