क्षेत्र क्रमांक दो की सभा में बोले सीएम शिवराज,सभी अवैध कॉलोनियां होंगी वैध

  
Last Updated:  July 4, 2022 " 09:01 pm"

मदन महल गार्डन पर मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्र क्र.2 की सभी समस्याएं हल करने का वादा किया।

इंदौर : मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सोमवार सुबह आईटीआई रोड स्थित मदन महल गार्डन पर आयोजित सभा में वार्ड 21 के भाजपा प्रत्याशी गणेश गोयल की पीठ ठोंकते हुए कहा कि इस वार्ड की सभी अवैध कालोनियों को वैध करने, सभी घरों तक राशन पहुंचाने, जननी सुरक्षा योजना में प्रसूति के लिए 12 हजार रुपए की सहायता देने, लाड़ली लक्ष्मी योजना एवं संबल योजना के तहत सभी पात्र एवं जरूरतमंद लोगों को सहायता पहुंचाने जैसे काम प्राथमिकता के आधार पर किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में विधायक रमेश मेंदोला की दिलचस्पी से अनेक विकास कार्य हुए हैं और आगे भी इनकी रफ्तार और तेज होगी।

मुख्यमंत्री शहर में अपने रोड शो के शुभारंभ अवसर पर मदन महल गार्डन पहुंचे तो वहां विधायक रमेश मेंदोला, महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, वार्ड 21 के भाजपा प्रत्याशी गणेश गोयल सहित विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के सभी भाजपा प्रत्याशियों ने उनका स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने सभी प्रत्याशियों से आत्मीय मुलाकात की और उनसे अपने वार्ड का हालचाल भी पूछा। औपचारिक मुलाकात के बाद उन्होंने महती सभा को संबोधित किया और कहा कि भाजपा का विश्वास विकास कार्यों में है। कांग्रेस ने हमेशा विकास के नाम पर विनाश ही किया है। अब तो कांग्रेस से किसी तरह के विकास की उम्मीद करना भी व्यर्थ है। आपके सामने भाजपा के जो प्रत्याशी खड़े हैं, उन्हें विजयी बनाकर नगर निगम में भेजेंगे तो इस क्षेत्र का भी विकास होगा और शहर का भी।

इस अवसर पर वार्ड 21 की महिला कार्यकर्ता राधा राठौर, विद्या तोमर, उर्मिला सिंह, छाया सक्सेना, चंद्रकुंवर तोमर आदि ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *