क्षेत्र क्रमांक 02 में विकास की गति को बरकरार रखने के लिए मेंदोला ने जनता से मांगा समर्थन

  
Last Updated:  October 30, 2023 " 01:22 am"

क्षेत्र 2 के भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने वार्ड 29 में किया जनसंपर्क।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 में भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने रविवार को वार्ड 29 में विजय नगर स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में श्रीराम भक्त हनुमान जी की पूजा अर्चना कर जनसंपर्क की शुरुआत की। जनसंपर्क के दौरान मेंदोला के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। जनसंपर्क के दौरान मेंदोला का जगह – जगह जोरदार स्वागत किया गया।

आतिशबाजी एवं पुष्पवर्षा कर किया भव्य स्वागत।

जनसंपर्क के दौरान क्षेत्रवासियों ने बीजेपी प्रत्याशी मेंदोला का आतिशबाजी एवं पुष्पवर्षा कर भव्य स्वागत किया। क्षेत्र की माता व बहनें अपने घरों के बाहर आरती की थाली सजाकर स्वागत में खड़ी हो गई थी। जैसे ही मेंदोला उनके द्वार पर जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे, माता- बहनों ने आरती उतारकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया। बुजुर्ग महिलाओं ने मेंदोला के सर पर हाथ रखकर विजयश्री का आशीर्वाद दिया।

जनसंपर्क के बीच सुनी मोदी की मन की बात।

जनसंपर्क के दौरान मेंदोला ने सभी कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात के 106 वें एपिसोड का लाइव प्रसारण देखा व सुना। कार्यक्रम में पीएम मोदी ने वोकल फॉर लोकल का मंत्र दिया। प्रधानमंत्री ने कहा- कुछ ही दिनों में दिवाली का त्योहार आने वाला है। मेरी देशवासियों से अपील है कि वो मेड इन इंडिया सामान ही खरीदें। कार्यक्रम के बाद रमेश मेंदोला ने भी वहां पर मौजूद सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को गति देने के लिए आप सभी अपने-अपने घरों में वोकल फॉर लोकल पर जोर दें। अर्थात इस बार दिवाली पर मिट्टी से बने हुए दीपक ही जलाए। चाइना की वस्तुओं का उपयोग न करे, स्वदेशी वस्तुओं को ही अपनाए।

मातृशक्तियों ने मेंदोला को दिया विजयश्री का आशीर्वाद।

वार्ड 19 में जनसंपर्क के दौरान क्षेत्र 02 के बीजेपी प्रत्याशी रमेश मेंदोला को मातृशक्तियों का आपार स्नेह और भरपूर आशीर्वाद मिला। माताओं-बहनों ने अपने बेटे एवं भाई मेंदोला पर पुष्पवर्षा कर उनके भारी मतों से विजय की कामना की। माताओं के इस आपार स्नेह को देखकर मेंदोला ने कहा कि मैं सच में बहुत खुश किस्मत हूं। जिस बेटे के लिए उसकी माताएं – बहनें इतनी धूप में इतनी बड़ी संख्या में आपने हाथों में आरती की थाली और मन में आशीर्वाद लेकर आई हो उससे ज्यादा खुश किस्मत भला कौन हो सकता है। मैं आपका ऋणी हूं।

जनसंपर्क के दौरान नन्ही बिटिया गव्या ने सुनाया महालक्ष्मी अष्टकम।

जनसंपर्क के दौरान मेंदोला जब विजय नगर में संजय शर्मा के निवास पर आशीर्वाद लेने पहुंचे तो द्वार पर उनकी नन्ही बिटिया गव्या आई और हाथ पकड़कर घर के आंदर ले गई। फिर बिटिया ने महालक्ष्मी अष्टकम सुनाकर मेंदोला का स्वागत किया। महालक्ष्मी अष्टकम सुनकर मेंदोला बोले, बच्चों को सनातन धर्म के संस्कार देने वाला हर परिवार साधुवाद का पात्र है। मेंदोला ने कहा कि संस्कार हीन होती हुई आज की नव युवा पीढ़ी समाज में चिंता का मुख्य केंद्र है।

क्षेत्र 2 निरंतर विकास के पथ पर हो रहा अग्रसर।

मंच से कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मेंदोला ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र 02 निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर हो रहा है। विकास की इसी गति को बरकरार रखने के लिए मुझे आप सभी का सहयोग और आशीर्वाद चाहिए। मैंने आप सभी की हर समस्या का समाधान किया है। वचन देता हु कि आगे भी पूरे क्षेत्र में इसी तरह विकास की गंगा बहती रहेगी। मेंदोला ने कहा कि क्षेत्र 02 विकास के मामले में पूरे प्रदेश में अव्वल है। दो नंबर में इंदौर के सबसे बडे मॉल,शहर के सबसे बड़े होटल, हास्पिटल,कॉलेज, स्कूल मौजूद हैं।

मेंदोला के जनसंपर्क में नगर निगम सभापति मुन्ना लाल यादव, एमआईसी सदस्य राजेंद्र राठौर, पार्षद पूजा पाटीदार, मंडल अध्यक्ष श्रीकांत दुबे,वरिष्ठ नेता वीरेंद्र व्यास, ब्रजेश शुक्ला, भरत देशमुख, अनिल सोनी, बृजेश शुक्ला, महेंद्र ठाकुर, शशांक शर्मा, दिनेश चौधरी, संजय चौधरी, राकेश शर्मा ,विक्रम पवार, अनु शर्मा, सुरेश यादव,विनोद सुनेर, सचिन देशमुख, अनिल सोनी, सुभाष धौलपुरे,अनुराग राठौर, महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष ललिता पाटिल, सोनू अरोरा, आभा जानी, इंदु शर्मा, प्रशांत पाटिल, , शुभम,राहुल जायसवाल ,समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *