गाड़ी अड्डा ब्रिज की तीसरी भुजा और प्रकाश व्यवस्था का लोकार्पण

  
Last Updated:  January 2, 2023 " 08:44 pm"

साढ़े पांच करोड़ की आई है लागत।

लोकार्पण समारोह में सांसद शंकर लालवानी, कृष्ण मुरारी मोघे और आकाश विजयवर्गीय रहे मौजूद।

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन में दो हजार करोड़ के विकास कार्य कराए जा रहे हैं।

क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय का दावा।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन में करोड़ों के विकास कार्य क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा करवाए जा रहे हैं।इसी कड़ी में गाड़ी अड्डा ब्रिज की तीसरी भुजा और उसपर की गई दूधिया रोशनी का लोकार्पण सोमवार शाम आयोजित कार्यक्रम में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद शंकर लालवानी थे। वरिष्ठ बीजेपी नेता कृष्णमुरारी मोघे ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

श्री लालवानी, मोघे और क्षेत्रीय विधायक आकाश विजयवर्गीय ने शिलालेख का अनावरण और फीता खोलकर गाड़ी अड्डा ब्रिज की तीसरी भुजा एवम की गई प्रकाश व्यवस्था का लोकार्पण किया।

2 हजार करोड़ रुपए के कराए जा रहे विकास कार्य।

कार्यक्रम में स्वागत भाषण देते हुए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि उनके विधायक बनने के बाद क्षेत्र क्रमांक तीन में दो हजार करोड़ के विकास कार्य किए जा रहे हैं। इनमें से कई पूरे हो चुके हैं, जबकि कुछ का कार्य प्रगति पर है। उन्होंने बताया कि दो से पांच जनवरी तक ही 51 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया जाना है। साढ़े पांच करोड़ की लागत से निर्मित गाड़ी अड्डा ब्रिज की तीसरी भुजा और विद्युत व्यवस्था इसी का एक हिस्सा है। जल्दी ही सरवटे से गंगवाल बस स्टैंड को जोड़ने वाले रोड के शेष कार्य को भी पूरा किया जाएगा।

कांग्रेस के शासनकाल में विकास के लिए लोग तरस गए थे।

सांसद शंकर लालवानी ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में लोग विकास कार्यों के लिए तरस गए थे। पचास, सौ करोड़ के काम भी पूरे पांच साल में नहीं हो पाते थे। आकाश विजयवर्गीय बधाई के पात्र हैं कि उन्होंने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन में दो हजार करोड़ के विकास कार्य करवा दिए।

इंदौर का विकसित स्वरूप बीजेपी सरकार और निगम परिषद की देन।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे वरिष्ठ बीजेपी नेता कृष्णमुरारी मोघे ने इस मौके पर कहा कि इंदौर की पहचान आज देश – विदेश में है। बीते बीस वर्षों में इंदौर का जिस तेजी से विकास हुआ है, उसका श्रेय बीजेपी की शिवराज सिंह सरकार और बीजेपी शासित निगम परिषद को है। बीस वर्ष पूर्व इंदौर की जो हालत लोगों ने देखी है, वे इस बदलाव को महसूस कर सकते हैं।

कार्यक्रम में कई पार्षद गण, बीजेपी के नेता, विशिष्ट जन और क्षेत्रीय रहवासी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *