घर में घुसकर नकाबपोश बदमाशों ने की ढाई लाख की लूट

  
Last Updated:  September 10, 2019 " 08:31 am"

इंदौर : शहर में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सोमवार तड़के एक रिटायर्ड एक्साइज अधिकारी के घर नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोला और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर गहने व नकदी सहित ढाई लाख का माल ले उड़े।
लूट की ये वारदात खंडवा रोड पर बृज नयनी कॉलोनी में रहने वाले शील पटेल के घर हुई। एक्साइज विभाग से रिटायर्ड हुए श्री पटेल दो साल से यहां रह रहे हैं। देर रात खिड़की की ग्रिल उखाड़कर दो नकाबपोश बदमाश घर के अंदर दाखिल हुए और सामान उलट-पुलटना शुरू कर दिया। श्री पटेल घर की ऊपरी मंजिल पर सो रहे थे जबकि उनकी पत्नी तल मंजिल पर। खटपट की आवाज सुनकर श्रीमती पटेल की नींद खुल गई। इसपर हाथ में रॉड लिए हुए एक बदमाश ने उन्हें बंधक बना लिया और पति व बच्चों के बारे में जानकारी लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अलमारियों में रखे जेवरात और नकदी के साथ बदमाशों ने श्रीमती पटेल के गहने भी उतरवा लिए। बाद में बदमाश घर की ऊपरी मंजिल पर पहुंचे वहां श्री पटेल सो रहे थे। पास ही खूंटी पर उनकी वर्दी टंगी हुई थी। वर्दी देखकर बदमाश घबरा गए। नीचे आकर उन्होंने श्रीमती पटेल से वर्दी के बारे में पूछा। ये बताते ही कि पुलिस की है, बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। बताया जाता है कि बदमाशों का एक साथी और था जो घर के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था।
वारदात की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और श्रीमती पटेल से समूचे घटनाक्रम की जानकारी ली। फोरेंसिक दल के साथ डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया। फोरेंसिक दल ने बदमाशों की उंगलियों की छाप के सबूत खिड़की और अलमारियों आदि से इकठ्ठे कर लिए हैं। करीब ढाई लाख का माल लूट ले जाने की बात पटेल परिवार ने कही है। तेजाजी नगर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *