चीन से दो- दो हाथ करने मोर्चे पर जाने को तैयार हैं पूर्व सैनिक

  
Last Updated:  July 3, 2020 " 09:46 am"

इंदौर : चीन से तनातनी के बीच पूर्व सैनिकों ने कहा है कि वे युद्ध की स्थिति में चीन से दो- दो हाथ करने मोर्चे पर जाने को तैयार हैं।

राष्ट्रपति के नाम सांसद लालवानी को सौंपा ज्ञापन।

‘पूर्व सैनिक एवं वेटरन एसोसिएशन’ ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम एक पत्र सांसद शंकर लालवानी को सौंपा है। जिसमें पूर्व सैनिकों ने अपने सर्वोच्च कमांडर राष्ट्रपति को युद्ध की स्थिति में सेवाएं देने का निवेदन किया है।
इस मौके पर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लेह में नीमू अग्रिम सीमा चौकी पर पहुंचे हैं। इससे सैनिकों और पूरे देश का उत्साहवर्धन हुआ है। मुझे भी सैनिकों के इस अद्भुत जज्बे एवं समर्पण का साक्षी बनने का सौभाग्य मिला जब पूर्व सैनिकों ने राष्ट्रपति के नाम लिखी चिठ्ठी मुझे सौंपी और युद्ध की स्थिति में ग्राउंड ड्यूटी करने की इच्छा जताई। इन सभी में मां भारती की सेवा के लिए अद्भुत समर्पण और साहस है। मैं इन सभी से मिलकर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

युद्ध के हालात में संभाल सकते हैं लॉजिस्टिक्स की जिम्मेदारी।

पूर्व सैनिक एवं वेटरन एसोसिएशन के एसएल शर्मा और अजय जैन ने कहा कि हमारे संगठन में तीनों सेनाओं और अर्धसैनिक बलों के सैनिक और अधिकारी शामिल हैं। युद्ध की स्थिति में हम रेलवे, सप्लाई, लॉजिस्टिक्स आदि का काम कर सकते हैं।
सांसद लालवानी ने पूर्व सैनिकों की तारीफ करते हुए कहा कि उनके इस जज्बे से राष्ट्रभक्ति की प्रेरणा मिलती है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *