चेन कटिंग करने वाले आरोपी और खरीददार गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 9, 2022 " 03:47 am"

इंदौर : चेन कटिंग की सनसनीखेज घटना का पर्दाफाश करते हुए राजेन्द्र नगर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों और सामान खरीदने वाले एक व्यापारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस को 100 के करीब CCTV फुटैज चेक करने के बाद आरोपियों का सुराग मिल सका। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटर साइकिल, कटिंग की गई चेन व पेंडल बरामद किया गया है। आरोपी गाड़ी की नंबर प्लेट हटा कर वारदात को अंजाम देते थे उसके बाद नंबर प्लेट वापस लगा देते थे।

ये था पूरा मामला।

पुलिस थाना राजेंद्र नगर पर दिनांक 05.03.2022 को सूचना  प्राप्त हुई कि ममता माली नामक महिला जब सड़क से गुजर रही थी, तभी पीछे से आए अज्ञात बदमाश चेन कटिंग कर फरार हो गए। इस सूचना पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी ।

प्रकरण की गंभीरता एवं संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस थाना राजेंद्र नगर ने अज्ञात आरोपी की तलाश हेतु टीम गठित की। टीम द्वारा अज्ञात आरोपी की पतारसी के लिए घटना स्थल के आसपास  स्थित CCTV  फुटैज चैक किए गए। इस दौरान कुछ जगहों पर बाइक से जाते दो युवक नजर आए। दोनों युवकों के हुलिया के आधार पर पूर्व में अपराध में लिप्त रहे कई बदमाशों से संदेहियों के बारे में आरक्षक रविकांत और ऋषिकेश ने जानकारी जुटाई और मुखबिरो को सक्रिय किया।
मुखबिर द्वारा संदेही की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम एसआई दशरथ, एसआई सचिन,आरक्षक ऋषिकेश,रविकांत ने तत्परता से सूचना तसदीक की और आरोपी कनिष्क व पीयूष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।

कटिंग की गई चेन कनिष्क ने अपने स्कूल के साथी हर्ष सोनी को बेचने की बात कबूल की, आरोपियों की निशानदेही पर
हर्ष सोनी को भी हिरासत में लिया हैं।

महंगे शौक पूरे करने के लिए करते थे वारदात।

आरोपियों ने बताया कि वह अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए वारदात करते थे।आरोपियों पर पूर्व में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *