छतरपुर में पत्रकार को झूठे मामले में फंसाकर थाना प्रभारी ने किया प्रताड़ित

  
Last Updated:  August 20, 2023 " 04:22 pm"

सिविल लाइन थाना प्रभारी ने पत्रकार मिंटू की जूतों से की पिटाई, दी जातिसूचक भद्दी गालियां और मुंह पर की पेशाब।

पीड़ित पत्रकार की बहन ने लगाया आरोप।

पत्रकार बिरादरी ने मामले पर जताया गहरा आक्रोश, एसपी को सौंपा ज्ञापन।

छतरपुर : पत्रकारों का काम है कहीं कुछ गलत हो रहा है, अपराध बढ़ रहे हैं, अपराधियों के साथ वर्दी की सांठगांठ है तो उसे उजागर करना,ऐसे ही अपने दायित्व का निर्वहन कर रहे पत्रकार से बदला लेने के लिए एक थाना प्रभारी ने सीधी पेशाब कांड से भी निर्मम और पाशविक कांड को अंजाम दिया है। मामला छतरपुर से जुड़ा है। बताया जाता है कि छतरपुर के सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश साहू ने पत्रकार मिंटू दुबे को लूट का आरोपी बनाकर तिलकधारी कहते हुए भद्दी भद्दी जाति सूचक गालियां दी।

पीड़ित पत्रकार मिंटू दुबे की बहन का आरोप है कि थाना प्रभारी कमलेश साहू ने मिंटू को जूतों से पीटा और मुंह पर पेशाब की। उन्होंने इस बात की शिकायत एसपी से की है।

मिली जानकारी के अनुसार छतरपुर में सिविल लाइन थाने की खबरें प्रकाशित करने पर पत्रकार मिंटू दुबे से सिविल लाइन थाना प्रभारी कमलेश साहू ने खुन्नस निकाली। उसने पत्रकार मिंटू दुबे को लूट का आरोपी बनाकर तिलकधारी कहते हुए जातिसूचक गालियां दी और जूतों से पिटाई करते हुए उसके मुंह पर पेशाब करते हुए अपनी भड़ास निकाली।

थाना प्रभारी कमलेश साहू के इस क्रूरता भरे कृत्य से पत्रकार बिरादरी में रोष छा गया। उन्होंने पत्रकार मिंटू दुबे की बहन सुनीता तिवारी के साथ एसपी अमित सांघी को ज्ञापन दिया और थाना प्रभारी कमलेश साहू को निलंबित करने, मामले की जांच कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। एसपी छतरपुर अमित सांघी ने आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *