जनता को तय करना है, उन्हें बाहरी व्यक्ति को जिताना है या घर के सदस्य को

  
Last Updated:  October 26, 2023 " 05:09 pm"

दशहरा मिलन समारोह में बोले विधानसभा तीन के कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी।

इन्दौर : विधानसभा-3 से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक महेश जोशी (पिंटू) बुधवार को चिकमंगलूर चौराहा स्थित लोधी राजपूत समाज की धर्मशाला में कांग्रेस के दशहरा मिलन समारोह में शामिल हुए। उन्होंने वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मतदाताओं से चर्चा की। समारोह में पिंटू जोशी ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता, कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष, बूथ प्रभारियों से विधानसभा 3 के इस चुनावी रण में अपना समर्थन व साथ देने की अपील की। उन्होने प्रत्येक कार्यकर्ताओं को कहा कि जिस प्रकार आज तक मैं आपके साथ हर लड़ाई में खड़ा रहा उसी प्रकार आप भी विधानसभा-3 का किला लड़ाने में मेरा साथ दें।

उन्होंने विधानसभा-3 की जनता से आग्रह किया कि वो खुद ही निर्णय करें, बाहरी व्यक्ति को जिताना है या घर के व्यक्ति को। उन्होंने कांग्रेस शासन काल में किए गए विकास कार्यों और पिता स्व. महेश जोशी द्वारा विधानसभा-3 के रहवासियों के लिए की गई सेवाओं को भी गिनाया। उन्होने कार्यकर्ताओं को सभी वार्डों में भ्रमण कर कांग्रेस के विकास कार्यों को जनता के बीच रखने की बात कही।

रहवासियों को पानी की समस्या से निजात दिलाई ।

कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी (पिंटू) ने कहा कि विधानसभा 3 के रहवासी सालों से पानी की समस्या से जूझते आ रहे थे। कांग्रेस शासन काल ने लोगों की समस्या को अपनी समस्या समझा और उन्हें पानी की किल्लत न हो इसके लिए घर-घर टैंकर पहुंचाकर रहवासियों की समस्या खत्म की।

पत्नी ने शुरू किया जनसंपर्क।

कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी (पिंटू) की टिकट घोषणा के साथ ही उनके परिवार के सभी सदस्य इस चुनावी रण में उतर चुके हैं। दीपक जोशी की धर्मपत्नी रेशु जोशी ने बुधवार को पिंटू जोशी के लिए कंचनबाग, रतलाम कोठी, साऊथ तुकोगंज के क्षेत्र में पहुंचकर वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने सभी मतदाताओं को कांग्रेस का विजन भी बताया।

कांग्रेस शासन काल में व्यापारियों से कभी चंदा वसूली नहीं हुई ।

दशहरा मिलन समारोह में दीपक जोशी ने कहा कि व्यापार की दृष्टि विधानसभा-3 मध्य क्षेत्र में आता है। यहां अधिकतर व्यापारी वर्ग है। कांग्रेस शासन काल में कभी भी व्यापारियों से चंदा वसूली नहीं की गई। न ही मकान, दुकान पर कब्जा करने की घटना कांग्रेस शासन काल में हुई है।

अग्रिम बधाइयां देने व पाने का सिलसिला चला।

चिकमंगलूर चौराहे पर आयोजित हुए कांग्रेस के इस दशहरा मिलन समारोह में स्थानीय नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला। सभी ने दीपक जोशी को जीत की अग्रिम के शुभकामनाएं दी और उनका मुंह भी मीठा कराया। इस अवसर पर कृपाशंकर शुक्ला, छोटू शुक्ला, विनय बाकलीवाल, पार्षद अनवर कादरी, अशोक धवन, लेखराज नरवले, अशोक मांडलिक, अनुरोध जैन, राजेश शर्मा, प्रताप बामनिया, आनंद शर्मा, गौरव शर्मा सहित अनेक कांग्रेसी, कार्यकर्ता व विधानसभा 3 के रहवासी व मतादाता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *