जब कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा था, तब कहां थे कांग्रेसी- उमेश शर्मा

  
Last Updated:  June 13, 2020 " 05:22 pm"

इंदौर : बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा ने पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे कांग्रेसी नेताओं को आड़े हाथों लिया है। उमेश शर्मा के मुताबिक जनहितेषी नेता सुदर्शन गुप्ता के विरोध में जो लोग खड़े हैं उनसे इतनी सी बात कहनी है कि जब प्रदेश जल रहा था, जब आग पर काबू पाया जा सकता था,विस्फोट होने से रोका जा सकता था, जब आप की सरकार थी तब तो आप, बंगलों से बाहर नहीं निकले।

कोरोना वारियर्स पर हमला करनेवालों के बारे में मौन क्यों रही कांग्रेस।

श्री शर्मा ने कांग्रेस नेताओं से सवाल किया कि जब कोरोना महामारी से दो-चार हो रहे हमारे डॉक्टर,पुलिस के जवान,सफाईकर्मी एवं अन्य कोरोना फाइटर पर एक विशेष क्षेत्र में पथराव किया गया, उनपर थूका गया तब आप लोगों के मुँह पर ताले क्यों लगे थे। क्या इसलिए कि वह आपका वोट बैंक है।

उपद्रवी तत्वों की साजिश से मची भगदड़।

बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा के अनुसार सुदर्शन गुप्ता ने केंद्रीय मंत्री तोमर के जन्मदिन पर जनसेवा का जो कार्यक्रम आयोजित किया था वह जनता की भलाई के लिए किया गया था परंतु कुछ उपद्रवी लोगों के सुनियोजित षड्यंत्र के कारण भगदड़ मचने से कार्यक्रम बिगड़ गया। उसमें सुदर्शन गुप्ता की कोई गलती नहीं है।

उमेश शर्मा ने कांग्रेसी नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि जिनके खुद के घर शीशे के हो वह दूसरों पर पत्थर नहीं उछाले तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *