जयाप्रदा ने थामा बीजेपी का दामन, रामपुर से आजम खां को देंगी चुनौती..?

  
Last Updated:  March 26, 2019 " 11:21 am"

नई दिल्ली : बॉलीवुड अदाकारा और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। कई दिनों से ऐसी अटकलें लगाई जा रहीं थीं जो सच साबित हुई। ये तय माना जा रहा है कि उन्हें रामपुर से आजम खान के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। जयाप्रदा दो बार रामपुर से सांसद रह चुकी हैं।

जिंदगी का सबसे अहम पल।

बीजेपी जॉइन करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए जयाप्रदा ने कहा कि ये उनकी जिंदगी का सबसे अहम पल है। पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने का मौका मिलना उनके लिए सौभाग्य की बात है। वे बीजेपी के लिए समर्पित होकर काम करेंगी।

आजम खान से है पुरानी अदावत।

जयाप्रदा ने 2004 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर रामपुर से चुनाव लड़कर जीत दर्ज की थी। उससमय अमरसिंह और आजम खान में दोस्ती थी पर बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई। अमरसिंह का साथ निभाने का खामियाजा जयाप्रदा को भी भुगतना पड़ा। आजम खां अक्सर नाचनेवाली कहकर उनका मजाक उड़ाते थे। 2009 में भी जयाप्रदा समाजवादी पार्टी के ही टिकट पर दूसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ी। इस बार आजम खां के विरोध के बाद भी वे चुनाव जीत गई। इसके बाद तो उनकी अदावत बढ़ती चली गई। आजम खान के ही कहने पर अमरसिंह और जयाप्रदा को सपा से निकाल दिया गया। 2014 का चुनाव जयाप्रदा ने बिजनौर से आरएलडी के टिकट पर लड़ा लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हाल ही के वर्षों में अमरसिंह की आरएसएस और बीजेपी से बढ़ती नजदीकी के चलते ये कयास लगाए जाने लगे थे कि अपने राजनीतिक गुरु के कहने पर जयाप्रदा भी बीजेपी का दामन थाम सकती है। रामपुर से आजम खान को सपा का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद उन्हें टक्कर देने के लिए जयाप्रदा से अच्छा प्रत्याशी बीजेपी को मिल नहीं सकता था इसलिए ताबड़तोड़ उन्हें पार्टी में प्रवेश दिलवाया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *