जल सप्लाई को ठेके पर दिए जाने का शहर कांग्रेस ने किया विरोध, निगमायुक्त को सौंपा ज्ञापन

  
Last Updated:  July 10, 2021 " 06:56 pm"

इंदौर : शहर कांग्रेस ने निगमायुक्त प्रतिभा पाल को पानी की टंकियों के मेंटेनेंस का निजीकरण किए जाने के विरोध में ज्ञापन दिया।
ज्ञापन में शहर काँग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि पानी की सप्लाई करना अति आवश्यक सेवा में आता है नगर निगम ने जल प्रदाय करने वाली 104 पानी की टंकियों को 10 साल के लिए रामकी समूह को ठेके पर दे दिया है।
चूंकि जल प्रदाय होना एक अति आवश्यक सेवा में आता है। इसे ठेकेदार को दे दिया जाता है,तो जिस प्रकार से नगर निगम के कई प्रोजेक्ट ठेकेदारों को पेमेंट नही होने की वजह से बंद पड़े है,ऐसे में अगर पानी प्रदाय करने वाली कंपनी को समय पर पेमेंट नही हुवा तो,पानी की सप्लाई में बाधा उत्पन्न हो जाएगी,जिससे जनता में हाहाकार मच सकता है। इस निजीकरण से नगर निगम के कई कर्मचारी बेरोजगार हो जाएंगे। इसमें निगम का नियंत्रण नही होने से पूरी तरह से ठेकेदार की मनमानी हो जाएगी।पूर्व में भी ठेकेदारों से काम करवाए गए लेकिन कोई भी कार्य समय पर नही हो सका है।
बाकलीवाल ने कहा कि पानी की सप्लाई से सम्बन्धित कार्य के निजीकरण का शहर काँग्रेस विरोध करती है।और ऐसे निर्णय को वापस लेने की मांग करती है।
ज्ञापन का वाचन संजय बाकलीवाल ने किया। इस अवसर पर शैलेश गर्ग,देवेन्द्र यादव,इम्तियाज बेलिम,धर्मेन्द्र गेंदर,वीरू झांझोट, शेलु सेन,पुखराज राठौड़,जीतु सिंदेल एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *