जियो ने लॉन्च किए तीन नए जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स

  
Last Updated:  December 15, 2023 " 08:05 pm"

प्लान के साथ मिलेगा ओटीटी ऐप्स सब्सक्रिप्शन।

15 दिसंबर से लाइव हुए प्लान्स।

फ्री मिलने वाले ओटीटी ऐप्स की कीमत करीब 1000 रु है।

नई दिल्ली : नए साल के आगमन को देखते हुए जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एंटरटेनमेंट का धमाका किया है। कंपनी ने ‘जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स’ के नाम से ओटीटी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन वाले तीन नए मोबाइल प्लान्स लॉन्च किए हैं। जियो सिनेमा प्रीमियम, डिज़्नी+हॉटस्टार, ज़ी5, सोनी लिव, प्राइम वीडियो (मोबाइल), लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी+, डॉक्यूबे, सन एनएक्सटी, होइचोइ, प्लैनेट मराठी, चौपाल, एपिकऑन और कांचा लन्नका जैसे करीब 14 ओटीटी ऐप्स, प्लान्स के साथ फ्री मिलेंगे।

ओटीटी ऐप्स के जरिए राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय और क्षेत्रिय भाषाओं का कंटेंट देखा जा सकेगा। प्लान के साथ बंडल किए गए इन ओटीटी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन्स की कीमत करीब 1000 रु है। 398 रु के प्लान में 12 ओटीटी ऐप्स तो 1198रु और 4498रु के प्लान्स में 14 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को फ्री मिलेगा। 398 रु के प्लान की वैलेडिटी 28 दिन होगी। 1198 रु वाला प्लान 84 दिनों तक वैध रहेगा, वहीं 365 दिनों की वैलेडिटी वाले प्लान की कीमत 4498 रु. रखी गई है। हर प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा भी मिलेगा।

‘जियो टीवी प्रीमियम प्लान्स’ रिचार्ज करने पर अलग-अलग कई ओटीटी सब्सक्रिप्शन खरीदने का झंझट खत्म हो जाएगा। जियो टीवी ऐप में साइन-इन करने पर, ओटीटी ऐप्स के लिए अलग लॉगिन और पासवर्ड बनाने और याद रखने की जरूरत नही होगी। 4498 रु वाले प्लान लेने पर वन-क्लिक कस्टमर केयर कॉल बैक की सुविधा भी उपलब्ध है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *