उदयपुर हत्याकांड को लेकर भड़का आक्रोश, इंदौर में हत्यारों को फांसी की मांग को लेकर प्रदर्शन

  
Last Updated:  June 29, 2022 " 11:54 pm"

इंदौर : पिछले दिनों एक टीवी डिबेट के दौरान विवादित टिप्पणी करने वाली बीजेपी प्रवक्ता के समर्थन में पोस्ट किए जाने से खफा समुदाय विशेष के दो कट्टरपंथी नराधमों ने राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर व्यवसायी की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से देशभर में भारी आक्रोश फैल गया है। घटना की कड़ी निंदा किए जाने के साथ हत्यारों को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग उठने लगी है।राजस्थान सरकार को लानत भेजी जा रही है। जगह जगह घटना के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इंदौर में भी रीगल तिराहा पर हिंदूवादी संगठनों ने प्रदर्शन व नारेबाजी कर हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग की।
हिंदू राष्ट्रशक्ति संगठन के बैनर तले किए गए इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लेकर उदयपुर की घटना पर रोष जताया। हाथों में पर्चे लिए ये प्रदर्शनकारी हत्यारों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे थे। उन्होंने इस नृशंस हत्याकांड के विरोध में जमकर नारेबाजी की।आते जाते वाहन चालकों और और राहगीरों ने भी प्रदर्शनकारियों का समर्थन करते हुए उदयपुर की दिल दहला देने वाली घटना पर गहरा रोष जताया। प्रदर्शनकारियों ने महात्मा गांधी प्रतिमा के चारों ओर नारेबाजी करते हुए चक्कर भी लगाया।

तालिबानी सोच और हरकतें स्वीकार्य नहीं।

हिंदू राष्ट्रशक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना था कि उदयपुर में पेशे से टेलर व्यवसायी कन्हैयालाल की गला काटकर निर्मम हत्या किए जाने की घटना बेहद निंदनीय है। इस तरह की तालिबानी सोच और हरकतों को भारत में स्वीकार नहीं किया जा सकता है। हम राजस्थान सरकार से मांग करते हैं कि वो इस वीभत्स और निर्मम घटना को अंजाम देने वाले वहशी दरिंदों को ऐसी कड़ी सजा दे की दुबारा कोई ऐसी हरकत करने की हिमाकत न कर सकें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *