डकैती की योजना बनाते 7 बदमाश धराए, विभिन्न वारदातों में उड़ाया लाखों का माल व हथियार जब्त

  
Last Updated:  December 3, 2021 " 01:07 am"

इंदौर : डकैती की योजना बनाते हुए 7 हथियारबंद बदमाशों को सिमरोल पुलिस ने बन्दी बनाया है। पकड़े गए आरोपी सिमरोल महू रोड पर आने जाने वाले वाहनों से लूट की फिराक में थे।
आरोपीगणों से धारदार हथियार जब्त करने के साथ विभिन्न वारदातों में चोरी किया लाखों रुपए कीमत का माल भी बरामद किया गया है।
मुखबिर सूचना पर दो अलग-अलग टीम गठित कर पुलिस ने सिमरोल महू रोड  पर मेमदी तालाब के पास बने धर्मशाला भवन की आड़ में डकैती की योजना बना रहे इन 7 आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपी शरीफ उर्फ गंजू के पास एक धारदार तलवार, असलम उर्फ दानु से एक बांस का डंडा और लाल मिर्च का पाउडर,  आरोपी विनोद भाबर से कमर में घुसा लोहे का एक छूरा, आरोपी जाकिर उर्फ मोटा के पास से एक लोहे की धारदार तलवार, आरोपी करण उर्फ पटुल के पास से एक बांस का डंडा , आरोपी साहिल से एक लोहे का छूरा तथा आरोपी शरारत से एक बांस का डंडा जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।  उक्त सभी आरोपी ग्राम घोसिखेड़ा के निवासी हैं।
थाना सिमरोल पर उक्त आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 435/ 21 धारा 399, 402 भादवी, 25b आर्म्स एक्ट का दर्ज कर विवेचना में लिया गया ।
आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी जाकिर उर्फ मोटा, शरीफ उर्फ गंजू, करण उर्फ पटुल, असलम उर्फ दानु, विनोद भाभर, साहिल खान सभी निवासी घोसिखेड़ा द्वारा थाना सिमरोल के अप क्र.430/21, 431/21, 432/21 , 434/21 धारा 379 भादवि में क्षेत्र के ग्राम घोसीखेड़ा, जोशी गुराडिया, पठान पिपलिया के ग्रामो से मोटर पंप चोरी करना भी स्वीकार किया। आरोपियों के कब्जे से 10 मोटर पंप, 1 सबमर्सिबल मोटर पंप कुल कीमत 17 लाख 50 हजार रु. बरामद किए गए। आरोपियों से चोरी की वारदातों में इस्तेमाल की गई 3 मोटरसायकलें भी जब्त की गई । आरोपियों से अन्य वारदातों संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *