तीन सदस्यीय विशेष टास्क फोर्स में सदस्य बनाए गए डीपीओ अकरम शेख

  
Last Updated:  September 1, 2020 " 01:52 pm"

इंदौर : पुलिस महानिदेशक अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा ने एनडीपीएस के प्रकरणों में प्रदेश स्तर पर अनुसंधान की गुणवत्ता तथा प्रभावी अभियोजन संचालन की आवश्यकता को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश स्तर पर एक विशेष टास्क फोर्स के गठन की योजना बनाई थी। इसी कड़ी में उन्होंने राज्य स्तर पर तीन सदस्‍यीय विशेष टास्क फोर्स का गठन किया है। इस विशेष टास्क फोर्स में इंदौर से डीपीओ/प्रभारी उपसंचालक (अभियोजन) अकरम शेख (राज्य समन्वयक एनडीपीएस एक्ट), रतलाम डीडीपी सुशील कुमार जैन और नितेश कृ‍ष्णन एडीपीओ मंदसौर को शामिल किया गया है।
मीडिया प्रभारी अभियोजन अभिषेक जैन ने बताया कि उक्त तीनों अधिकारी एनडीपीएस एक्ट के संबंध में विभिन्न केन्द्रीय एवं राज्य प्रशिक्षण संस्थान में विशेषज्ञ के रूप में व्याख्यान देते रहे हैं। पुलिस, अभियोजन, नारकोटिक्स, एनसीबी आदि इकाईयों को प्रशिक्षण देते रहे हैं। एनडीपीएस एक्‍ट के प्रकरणों को प्रभावी तौर पर न्‍यायालय के समक्ष संचालन में भी उक्‍त अधिकारि‍यों की महत्‍वपूर्ण भूमिका रही है।
जिला इंदौर से अभियोजन अधिकारी मो. अकरम शेख को टास्‍क फोर्स का सदस्‍य बनाये जाने पर इंदौर जिले के सभी अभियोजन अधिकारियों द्वारा उन्‍हें बधाई दी गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *