तेलंगाना में बीजेपी दमखम से लड़ रही चुनाव

  
Last Updated:  November 25, 2023 " 11:07 pm"

जनता का मिल रहा बेहतर प्रतिसाद : रणदिवे

इंदौर : मप्र में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद प्रदेश के कई बीजेपी नेताओं को तेलंगाना में पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार के लिए भेजा गया है। तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है। 28 नवंबर की शाम तक वहां चुनाव प्रचार जारी रहेगा। इंदौर से बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा सहित कई नेता तेलंगाना के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार कर रहे हैं।

गौरव रणदिवे एदलाबाद में कर रहे प्रचार।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे तेलंगाना के एदलाबाद जिले की निर्मल विधानसभा सीट पर स्थानीय बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। अवर लाइव इंडिया.कॉम से चर्चा करते हुए रणदिवे ने बताया कि तेलंगाना में कुल 119 विधानसभा सीटें हैं। बीजेपी सभी सीटों पर अकेले के दम पर चुनाव लड़ रही है। केसीआर सरकार का भ्रष्टाचार, कुशासन और स्थानीय कई ऐसे मुद्दे हैं, जिनको लेकर बीजेपी जनता के बीच जा रही है। जनता का बहुत अच्छा प्रतिसाद बीजेपी को मिल रहा है।

मराठी भाषियों को भी साध रही बीजेपी।

हैदराबाद और महाराष्ट्र से लगे तेलंगाना के इलाकों में मराठी भाषी भी बड़ी संख्या में रहते हैं।गौरव रणदिवे के अनुसार बीजेपी मराठी भाषियों के बीच भी अपनी पैठ बढ़ा रही है। वे भी लगातार लोगों से मिल रहे हैं और बैठकें कर लोगों को बीजेपी की विचारधारा से अवगत करा रहे हैं।

ओवैसी का प्रभाव क्षेत्र विशेष तक सीमित।

रणदिवे ने बताया कि ओवैसी की पार्टी का प्रभाव हैदराबाद के क्षेत्र विशेष तक ही सीमित है। अन्य समुदायों में उनकी कोई मौजूदगी नहीं है। बीजेपी असरदार तरीके से जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। उन्हें उम्मीद है कि बीजेपी की सीटों में खासी बढ़ोतरी होगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *