सोनू सूद ने निराश्रित बुजुर्गों की मदद की जताई इच्छा, प्रियंका गांधी ने भी मप्र सरकार पर साधा निशाना

  
Last Updated:  January 31, 2021 " 06:58 pm"

मुंबई : इंदौर नगर निगम के कतिपय कर्मचारियों द्वारा निराश्रित बुजुर्गों को शिप्रा नदी के किनारे छोड़ने की देशभर में आलोचना हो रही है। फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने भी बुजुर्गों के साथ किए गए बर्ताव पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि वे इनके रहने खाने की व्यवस्था करना चाहते हैं। सोनू सूद ने इंदौर वासियों से आह्वान किया है की वे भी इस मामले में हाथ बंटाने आगे आएं। कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर इस मामले पर मप्र सरकार से सवाल किया है।
फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने वीडियो जारी कर कहा है कि वे इन बुजुर्गों के रहने की व्यवस्था करना चाहता हूं।उन्होंने लोगों से आग्रह किया की वे अपने बुजुर्गों का ख्याल रखें।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना।

इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर मप्र सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। प्रियंका गांधी ने ट्वीट में कहा है कि मध्य प्रदेश की एक घटना मानवता पर कलंक है। सरकार और प्रशासन को इन बेसहारा लोगों के लिए समुचित इंतजाम करना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी कहा है कि सीएम ने अधिकारियों पर कार्रवाई कर ली है। अब इस पूरे मामले में उच्च अधिकारियों की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *