तेल व्यापारी के साथ लाखों की लूट करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  January 27, 2023 " 09:48 pm"

आरोपियों ने थाना लसुडिया क्षेत्र में फरियादी से मारपीट कर दोपहिया वाहन व करीब 02 लाख रुपए नगद लूट लिए थे।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, फरियादी से लूटा दोपहिया वाहन और 70 हजार रुपए नगदी बरामद।

इंदौर : इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लसूडिया थाना क्षेत्र में तेल व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को बंदी बनाया है। क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश, जिन्होंने लसूडिया थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था, घूम रहे हैं। मुखबिर द्वारा बताए स्थान से क्राइम ब्रांच व थाना लसूडिया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में आरोपियों को घेराबंदी कर पकडा गया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम (1).संजय सिंह संधु निवासी मयुर नगर इंदौर (2).कुलदीप निवासी पाटनीपुरा इंदौर (3).अशोक यादव निवासी निरंजनपुर देवास नाका इंदौर (4).नितेश उर्फ रितेश बोहरे निवासी खातेगांव जिला देवास होना बताया ।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि आरोपी कुलदीप, पाटनीपुरा क्षेत्र स्थित किराने की दुकान पर काम करता था। उसी दुकान पर फरियादी डेली कलेक्शन हेतु पेमेंट लेने रोज दुकान पर आता था। कुलदीप ने अपने साथी आरोपियों के साथ योजना बनाकर 08–10 दिन तक फरियादी के आने–जाने के रास्ते की रैकी की। बाद में योजनाबद्ध तरीके से सुनसान स्थान पर मौका पाकर आरोपियों ने दिनांक 15/11/22 को लसूडिया थाना क्षेत्र के स्कीम नं. 78, ब्रिलियंट औरा बिल्डिंग चौराहा के पास, रोड पर फरियादी को पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोकते हुए झूठ बोला की तुमने एक्सीडेंट किया है और उसके साथ मारपीट करते हुए दोपहिया वाहन, नगदी करीब 02 लाख रु. की लूट करना स्वीकार किया।

उपरोक्त घटना के संबंध में फरियादी द्वारा अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध थाना लसूडिया पर धारा 394, 34 का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में उपयोग की गई मोटर साइकिल, फरियादी से लूटा दोपहिया वाहन और करीब 70 हजार नकद बरामद किए गए। आरोपियों के खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्रवाई पुलिस थाना लसूडिया द्वारा की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *