नियम, कानूनों की इज्जत नहीं करते कांग्रेसी- रणदिवे

  
Last Updated:  June 24, 2020 " 03:21 pm"

इंदौर : बीजेपी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कांग्रेस नेताओं पर नियम- कानूनों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कांग्रेस की साइकिल यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसतरह कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी, विशाल पटेल, संजय शुक्ला, शहर कांग्रेस अध्यक विनय बाकलीवाल और अन्य नेताओं ने साइकिल यात्रा के नाम पर भीड़ इकट्ठी कर कानून का मखौल उड़ाया, उससे लगता है कि कांग्रेस के नेताओं ने कानून की इज्जत करना बंद कर दिया है।

लोक व्यवहार भूल गए हैं कांग्रेस नेता ।

श्री रणदिवे ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को प्रशासन ने दस लोगों की मधुमिलन टॉकीज चौराहे से कमिश्नर कार्यालय तक साइकिल रैली की परमिशन दी थी, लेकिन उनके द्वारा प्रशासन व कानून का मजाक उड़ाते हुए साइकिल रैली में भीड़ इकट्ठी की गई। इसके बाद पहले राजवाड़ा तक जाना फिर कमिश्नर कार्यालय आना, यह दर्शाता है कि कांग्रेस के विधायक, जनप्रतिनिधि व नेता लोकव्यवहार व सामान्य ज्ञान को भूल गए हैं।

बीजेपी नगर अध्यक्ष ने कहा कि कानून, नियम, कायदे को ताक पर रखकर कार्य करना कांग्रेस की संस्कृति रही है, जो उन्हें अपने शीर्ष नेताओं से विरासत में मिली है। भला वे अपनी संस्कृति के खिलाफ कैसे जा सकते हैं ।
श्री रणदिवे ने जीतू पटवारी से पूछा कि आमजन को लोक व्यवहार व सामान्य ज्ञान की बातें बताने वाले और ज्ञान का पाठ पढ़ाने वाले खुद लोक व्यवहार और सामान्य ज्ञान कब सीखेंगे। जब एक विधायक, जनप्रतिनिधि होने के नाते इस तरह नियमों की अनदेखी करेगा, प्रशासन के आदेशों की अवहेलना करेंगे, तो आम जनता से हम क्या उम्मीद रख सकते हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *