निर्माणाधीन मल्टी की दीवार गिरी, मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत

  
Last Updated:  June 17, 2021 " 07:01 pm"

इंदौर : तुकोगंज थाना क्षेत्र में एमजी रोड के समीप निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत की दीवार गिरने से मलबे में दबकर एक मजदूर की मौत हो गई। मौके पर हादसे की खबर मिलते ही मंत्री तुलसी सिलावट भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना में मृत मजदूर के परिजनों को 1 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान किया है।

आनंद ज्वेलर्स के पीछे की ओर बन रही थी मल्टी।

मिली जानकारी के मुताबिक एमजी रोड पर आनंद ज्वेलर्स के पीछे की ओर एक बहुमंजिला इमारत का निर्माण कार्य चल रहा है। करीब 20 मजदूर वहां काम कर रहे थे। खरगौन निवासी युवक पंकज उर्फ पिंटू पिता अंतर सिंह भी वहां काम कर रहा था। गुरुवार दोपहर निर्माणाधीन मल्टी की एक दीवार अचानक भरभराकर गिर गई। वहां काम कर रहे मजदूर तत्काल दूर भागे पर पंकज का पैर मुड़ गया और दीवार का मलबा उसपर आ गिरा। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी बुलवाकर मलबा हटवाया और उसमें दबे युवक पंकज को बाहर निकाला, हालांकि तब तक उसकी मौत हो गई थी। मर्ग कायम कर उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

एक लाख की मदद का ऐलान।

हादसे की सूचना मिलते ही मंत्री तुलसी सिलावट भी वरिष्ठ अधिकारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और एक लाख रुपए की तत्काल आर्थिक मदद उपलब्ध करवाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का भी भरोसा दिया।

पुलिस के मुताबिक हादसे में ठेकेदार की लापरवाही पाई जाने पर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *