नोटबन्दी से सोनिया- राहुल के फर्जीवाड़े की खुली पोल- पात्रा

  
Last Updated:  November 16, 2018 " 12:55 pm"

इंदौर: नोटबन्दी से सोनिया- राहुल गांधी की फर्जी कंपनी की पोल खुल गई।1हजार करोड़ के नेशनल हेराल्ड घोटाला मामले में मां- बेटे जमानत पर हैं। गांधी परिवार भ्रष्टाचार का परिचायक बन गया है ऐसे में वे किस मुंह से पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हैं। दरसअल नोटबन्दी से 3 लाख फर्जी कंपनियां बंद हो गई। यूपी का चुनाव बीजेपी नोटबन्दी के बाद ही जीती है। ये बात बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कही, वे इंदौर प्रेस क्लब के अपनी बात कार्यक्रम में बोल रहे थे।
जीएसटी को लेकर संबित पात्रा का कहना था कि गुजरात की जनता ने इस बारे में कांग्रेस के झूठ का जवाब दे दिया है। राफेल के मामले में उनका कहना था कि यह दो सरकारों के बीच हुआ सौदा है जिसमें बिचौलियों की कोई भूमिका नहीं थी। राहुल गांधी और उनके परिवार को बिचौलियों के जरिये भ्रष्टाचार की आदत हो गई है। देश की सुरक्षा को उन्होंने खतरे में डाल दिया था। पीएम मोदी को चौकीदार चोर है कहने पर पात्रा का कहना था कि कांग्रेस के अपशब्दों का जवाब जनता देगी।राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि मंदिर बीजेपी ही बनाएगी। कांग्रेस तो मंदिर निर्माण में बाधा डालने का काम कर रही है। माल्या, नीरव मोदी और देश से भागे अन्य कारोबारियों के बारे में पात्रा ने कहा कि इन्हें लोन कॉन्ग्रेस की सरकार ने ही दिए थे।मोदी सरकार तो इनसे वसूली कर रही है। कांग्रेस पर शहरी नक्सलियों के समर्थन का भी उन्होंने आरोप लगाया।
मंदसौर गोलीकांड के बारे में पूछे गए सवाल पर पात्रा का कहना था कि वहां माहौल बिगाड़ने के काम कांग्रेस ने किया था। शिवराज सरकार ने किसानों के लिए सर्वाधिक काम किया है। व्यापम घोटाले को लेकर उन्होंने कहा कि 2013 में ही जनता ने कांग्रेस के आरोप को नकार दिया था। फर्जी वाड़े को लेकर कमलनाथ, दिग्विजय, सिंधिया और विवेक तनखा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। कमलनाथ के महिलाओं को सजावटी सामान कहे जाने पर उन्होंने कहा कि ये महिलाओं के प्रति उनकी सोच को दर्शाता है।
पात्रा ने कहा कि शिवराजजी खुद रिकॉर्ड मतों से जीतेंगे और 4 थी बार भी सरकार बीजेपी की बनेगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *