परंपरा से हटकर मेंदोला ने माता – बहनों की आरती उतारी

  
Last Updated:  October 30, 2023 " 01:12 am"

भावविभोर हुई माता – बहनों ने मेंदोला को दिया विजयश्री का आशीर्वाद।

आपका स्नेह और आशीर्वाद ही मेरी सबसे बड़ी पूंजी-रमेश मेंदोला।

इंदौर : आमतौर पर माता-बहनें हमेशा भाइयों और बेटों की आरती उतारकर लंबी उम्र और विजय का आशीर्वाद देती है, पर भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने इस परंपरा से हटकर भाई, भतीजे और बेटे के रूप में अपने क्षेत्र की माता- बहनों की दीपमाला से आरती उतारी और उन पर पुष्पवर्षा की। उनके इस अनूठे और आत्मीय व्यवहार से क्षेत्र की महिलाओं के चेहरे खुशी से दमक उठे।

मेंदोला ने शनिवार को वार्ड 24 में जनसंपर्क किया I उनके पहुंचने से पहले ही क्षेत्र के हर घर में माता- बहनें आरती का थाल सजाकर उनके स्वागत के लिए खड़ी थी। जैसे ही वे अपने विधायक मेंदोला की आरती उतारने लगी, उन्होने बहुत विनम्रता से कहा कि इस बार आप नहीं आपका बेटा या भाई आपकी आरती करेगा। उन्होने कहा कि आप सब मेरे लिए मातृ स्वरूपा हो। आपका स्नेह और आशीर्वाद ही मेरा सबसे बड़ा संबल, मेरी ताकत और पूंजी है। हमारे लिए हमारी हर बहन लाड़ली लक्ष्मी है। मैं आप सभी को प्रणाम करता हू, मैं हर भाई से ये कहता हूं कि अपनी लक्ष्मी स्वरूप मां, दीदी, बेटी,भतीजी, भांजी और भाभी को प्रणाम करें, उनसे आशीर्वाद लें। विधायक मेंदोला के इस आत्मीय भाव से तमाम महिलाएं और बेटियां भावविभोर हो उठी। जैसे ही मेंदोला ने थाली हाथों में लेकर माता – बहनों की आरती उतारी, उन्होंने जी भरकर मेंदोला को अपने आशीर्वाद और विजय की मंगलकामनाओं से नवाजा।

जनसंपर्क के दौरान वार्ड 24 की जनता ने मेंदोला को लड्डुओं से तौल कर जीत का आशीर्वाद दियाI

इस अवसर पर MIC सदस्य जीतू यादव, मंडल अध्यक्ष राहुल चौकसे, राजू सुनहरे, लक्की पटेल, राहुल ठाकुर, प्रफुल्ल सिंह राजपूत, हरीसिंह ठाकुर, कान्हा शाक्यवार, तारा मीना,पंडित संजीव चौरसिया, उज्जवल शेंडे, प्रभा चौधरी, प्रतीक चौहान, धर्मेंद्र यादव, रत्नेश कुवाल, राजेश चौहान, विमला सुनहरे, पप्पू ठाकुर, संदीप चौहनज़ नितेश वर्मा, प्रवीण होलकर, कुलदीप धावने, अमित बंसल, मनोज नानेरिया, प्रद्युमन पाल, विनीत जायसवाल सहित सेंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *