पीएम मोदी सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं ने नंदकुमार चौहान के अवसान पर जताया दुःख, सीएम शिवराज ने बताया व्यक्तिगत क्षति

  
Last Updated:  March 2, 2021 " 07:26 pm"

इंदौर : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम शिवराज सहित पक्ष विपक्ष के तमाम नेताओं ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।बीजेपी ने अपने तमाम कार्यक्रम भी रद्द कर दिए हैं।
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नंदकुमार सिंह चौहान को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि उनका पूरा जीवन मप्र और समाज के लिए समर्पित रहा।
मप्र के सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि नंदू भैया के जाने से मैं व्यथित हूं। वे नई और पुरानी पीढ़ी को जोड़ने वाले नेता थे। जनता ने अपना सेवक, प्रदेश ने अपना नेता और मैने अपना भाई खोया है।
मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नंदकुमार चौहान के निधन को बीजेपी के लिए बड़ी क्षति बताया। मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि नंदकुमार जी के जाने से खाली हुई जगह को भरना मुश्किल है।
पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने नंदू भैया को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि वे बेहद सहज और सरल इंसान थे। कभी कोई गलती हो जाए तो तुरंत मान लेते थे।
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा, वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सहित अन्य कई नेताओं ने नंदकुमार चौहान के निधन पर श्रद्धासुमन अर्पित किए।
बीजेपी के प्रदेश वार्ताकार जेपी मूलचंदानी ने भी सांसद नंदकुमार चौहान के निधन पर दुःख जताते हुए कहा कि हमारे बीच से एक सशक्त नेता चले गए। परमपिता परमेश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और परिवार को यह वज्रपात सहने की शक्ति प्रदान करें।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *