पुलिसकर्मियों के लिए भेंट किए गए 4 हजार एन-95 मास्क

  
Last Updated:  November 25, 2020 " 01:50 am"

इन्दौर : कोरोना के संक्रमण के इस दौर में इन्दौर पुलिस कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए अपने कर्तव्यों के साथ-साथ सामाजिक दायित्वों का निर्वहन भी बखूबी कर रही है।
समाज के विभिन्न अंग और एनजीओ भी अपने-अपने स्तर पर इस संकट के समय में आगे आकर अपना योगदान दे रहे हैं। कोरोना से लड़ाई में पुलिस का सबसे अहम योगदान है, सभी पुलिसकर्मी अनवरत् रूप से इस वायरस से लड़ रहे है, इसी को ध्यान में रखते हुए, हार्टफुलनेस एवं रिप्पल ऑफ चेंज फाउण्डेशन द्वाराडीआईजी ऑफिस, इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान अति. पुलिस अधीक्षक मुख्यालय मनीषा पाठक सोनी की विशेष उपस्थिति में इस महामारी से सुरक्षा हेतु इंदौर पुलिस को 4000 एन-95 फेस मास्क भेंट किये गये।

इस अवसर पर हार्टफुलनेस एवं रिप्पल ऑफ चेंज फाउण्डेशन की ओर से उपस्थित पदाधिकारियों ने कहा कि इस महामारी से हम सभी की सुरक्षा हेतु समाज के ये रक्षक, योद्धाओं की तरह लड़ रहे हैं। अतः इनकी सुरक्षा व सेहत का ध्यान रखना तथा इस लड़ाई में इनका साथ देना हमारी भी नैतिक जिम्मेदारी हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए समाज के रक्षकों के लिये उनका ये छोटा सा प्रयास हैं।
अति. पुलिस अधीक्षक मुख्यालय मनीषा सोनी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना का अभी तक कोई स्थायी ईलाज नहीं आया है अतः सावधानी रखना ही इसका एकमात्र ईलाज है। उन्होनें सभी को मास्क व सैनिटाइजर का महत्व बताते हुए इनका उपयोग करने की अपील की। उन्होने हार्टफुलनेस एवं रिप्पल ऑफ चेंज फाउण्डेशन द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की और उनके योगदान के प्रति आभार जताया।

इस मुश्किल घड़ी में पुलिस के साथ कई समाजजन भी जनता व पुलिस को अपना सहयोग दे रहे है। इंदौर पुलिस इस प्रकार सराहनीय सहयोग/सेवा देने वाले सभी समाजजन का तहेदिल से धन्यवाद करती है।
Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *