पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहा गिरोह पकड़ाया, 5 आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  January 5, 2022 " 04:44 pm"

इंदौर :क्राइम ब्रांच ने थाना लसूडिया पुलिस के साथ डकैती की योजना बना रहे गिरोह को धर- दबोचा। गिरोह के 05 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। गिरोह की पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना थी। आरोपियों के कब्जे से दोपहिया वाहन और हथियार सहित डेढ़ लाख रुपए से अधिक का माल जब्त किया गया है।

तलावली चांदा तालाब के पास से पकड़े गए आरोपी।

क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम को मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली थी कि लसूडिया क्षेत्र के तलावली चांदा में कुछ व्यक्ति तालाब के पास खाली मैदान में बैठकर हथियार के साथ पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम व थाना लसुड़िया पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी कर 05 आरोपियों को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम

  1. अमन सोनी पिता शेखर निवासी–51 पानी की टंकी के पास एरोड्रम, इंदौर, 2. यश पानेरी उर्फ इशु पिता लक्ष्मीनारायण निवासी–81 सुरजवली छोटा बांगड़दा इंदौर, 3. अजय आस्के उर्फ अज्जू पिता पांडु निवासी–17 शांति नगर छोटा बांगड़दा,इंदौर, 4. ललित उर्फ लक्की पिता रामभवन पाल निवासी–40 शुभम पैलेस छोटा बांगड़दा,इंदौर, और 5. कान्हा पिता मनोज निवासी–02 श्रुष्टि पैलेस छोटा बांगड़दा, इन्दौर होना बताए।

ये हथियार हुए जब्त।

आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से इंदौर शहर के अलग अलग थाना क्षेत्रों से चोरी हुए 03 दोपहिया वाहन, लोहे का धारदार छुरा, 02 लोहे की रॉड, 01 लकड़ी का डंडा, मिर्ची पावडर का पैकट (कुल मशरूका कीमत 1,61,700/– रुपए) जब्त किया गया। पांचों आरोपियों के विरुद्ध थाना लसुड़िया में 25/22 धारा 399,402,25 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *