प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बढ़ा है देश का सम्मान

  
Last Updated:  March 10, 2024 " 12:32 am"

कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के राम मंदिर निमंत्रण को ठुकराने से पहुंचा आघात।

कांग्रेस अब दिशाहीन पार्टी हो चुकी है, जल्द ही कांग्रेस मुक्त होगा भारत।

बीजेपी कार्यालय पर पत्रकारों से चर्चा में बोले पूर्व विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल।

पूर्व विधायक संजय शुक्ला एवं विशाल पटेल का भाजपा कार्यालय पर किया गया स्वागत।

इंदौर : पूर्व विधायक संजय शुक्ला एवं विशाल पटेल शनिवार को बीजेपी ज्वाइन करने के बाद रात करीब साढ़े नौ बजे भोपाल से इंदौर लौटकर जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर पहुंचे। यहां नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ‌ने बीजेपी का अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया।जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा, विधायक गोलू शुक्ला,अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के अध्यक्ष सावन सोनकर, राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष प्रताप करोसिया ने भी संजय शुक्ला एवं विशाल पटेल का स्वागत किया। दोनों को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने पर मिठाई खिलाकर उनका मुंह भी मीठा कराया गया।

इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों से चर्चा करते हुए संजय शुक्ला एवं विशाल पटेल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने का निर्णय लिया। मोदी जी के पास देश को आगे ले जाने का विजन है और वे लगातार इस दिशा में काम कर रहे हैं।

राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराना गलत था।

संजय शुक्ला ने कहा कि उनके पिताश्री स्व. विष्णुप्रसाद शुक्ला बड़े भैया की हार्दिक इच्छा थी कि मैं बीजेपी में काम करूं। चचेरे भाई गोलू शुक्ला और अन्य तमाम साथी भी चाहते थे कि मैं बीजेपी ज्वाइन करूं पर ऐसा योग नहीं बन पाया लेकिन जब कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकरा दिया तो वो बात हजम नहीं हुई। उसी दिन तय कर लिया था कि अब कांग्रेस में नहीं रहना है। आज वो दिन आ गया जब मैंने बीजेपी में आकर घर वापसी की है।

कैलाश विजयवर्गीय मेरे पिता तुल्य हैं।

विधानसभा चुनाव के दौरान कही गई बातों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय की नाराजगी के बारे में सवाल करने पर संजय शुक्ला का कहना था कि वे मेरे लिए पिता तुल्य हैं। बेटा गलती भी करता है तो पिता उसे माफ कर देते हैं। कैलाश जी का आशीर्वाद सदैव मुझे मिलता रहेगा। संजय शुक्ला ने कहा कि वे जनता की सेवा में डटे रहेंगे और बीजेपी संगठन जो भी जिम्मेदारी देगा, उसे एक निष्ठावान कार्यकर्ता की भांति निभाएंगे।

लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस मुक्त होगा भारत।

पूर्व विधायक विशाल पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का तेजी से विकास हो रहा है। विदेशों में भारत का सम्मान बढ़ा है।काम करनेवालों का बीजेपी में महत्व है। इसी बात ने उन्हें बीजेपी में आने के लिए प्रेरित किया। पटेल ने कहा कि कांग्रेस अब दिशाहीन पार्टी हो चुकी है। देश कांग्रेस मुक्त होने की ओर अग्रसर है। लोकसभा चुनाव के बाद ये बात काफी हद तक हकीकत में तब्दील हो जाएगी।

इस अवसर पर नगर महामंत्री श्रीमती सविता अखंड, मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी और सह मीडिया प्रभारी नितिन द्विवेदी भी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *