प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी प्रत्याशियों को दिखाया ठेंगा

  
Last Updated:  November 16, 2023 " 12:25 am"

मोदी ने अपराधी छवि वाले और नाकारा बीजेपी उम्मीदवारों को किया किनारे — चरण सिंह सपरा।

जनता के बीच सिर्फ मोदी ब्रांड चलाने का प्रयास ।

इंदौर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंदौर वासियों के बीच अपने रोड़ शो के माध्यम से स्थानीय बीजेपी प्रत्याशियों को आइना दिखाया है।
सभी 09 प्रत्याशियों को रोड शो में कोई तवज्जो नहीं दी गई। इससे ये साबित होता है कि बीजेपी के प्रत्याशी दागी, निकम्मे और नाकारा हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री ने भी अनदेखा किया। दरअसल प्रधानमंत्री केवल मोदी ब्रांड चलाने और 2024 के लोकसभा चुनाव की जमावट करने आए थे।ये व्यंग्य बाण कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरण सिंह सपरा ने प्रेस वार्ता के जरिए बीजेपी पर दागे।

विजयवर्गीय को दिखाया ठेंगा।

सपरा का दावा है कि मोदी का रोड़ शो जबरदस्ती छीन कर विधानसभा क्रमांक 1 में कैलाश विजयवर्गीय के लिए लिया गया था पर दृश्य देखकर हर कोई हैरान भी था कि विजयवर्गीय एक उम्मीदवार के साथ राष्ट्रीय महासचिव भी हैं लेकिन किसी ने सपने में भी नही सोचा होगा कि प्रधानमंत्री मोदी इस तरह से इन्हे ठेंगा दिखायेंगे।

खुद की ब्रांडिंग के लिए आए थे मोदी।

कांग्रेस प्रवक्ता सपरा के अनुसार ये ऐसा रोड शो था जिसमे सभी बीजेपी कैंडिडेट को एकदम दूर बगीचे में खड़ा कर दिया गया। मोदी ने उन कैंडिडेट की तरफ रुख तक नही किया। सवाल यह उठ रहा है कि क्या मोदी अब केवल अपने चुनाव पर ध्यान देने लगे हैं।। अब उन्होंने भी मध्यप्रदेश में शिवराज और उनके भ्रष्ट तंत्र में लिप्त दागी सेनापतियों और नेताओं को सिरे से नकार दिया है। प्रधानमंत्री के रोड़ शो ने इस बात को भी साबित किया है कि मोदी इन प्रत्याशियों के प्रचार के लिए नही बल्कि खुद की ब्रांडिंग के लिए ही पधारे थे।

ताई और भाई की फिर दूरी आई सामने।

सपरा ने तंज कसते हुए कहा कि सवाल यह भी है 08 बार की सांसद और पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को रोड शो में बुलाया तक नहीं गया। ताई और भाई की राजनीतिक लड़ाई भी कई बार सामने आ चुकी है।कल के घटनाक्रम से यही साबित होता है कि कैलाश विजयवर्गीय के लिए महिलाओं का सम्मान अहमियत नहीं रखता।

प्रत्याशियों के साथ मोदी का समर्थन नहीं।

सपरा के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी प्रत्याशियों को न साथ रखा, न उनका नाम लिया और न ही उन्हें वोट देने की कोई अपील की। इससे यह साफ संकेत मिलता है की बीजेपी प्रत्याशियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन नहीं है।

लाडली बहनाएं सीएम शिवराज को देंगी विदाई।

सपरा ने कहा कि आम तौर पर मामा बहनों, बेटियों को विदाई देते हैं लेकिन 17 नवंबर को लाडली बहनाएं मामा शिवराज को विदाई देंगी। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि बहनाओंं ने बीते 18 वर्षों में बीजेपी की लूट और झूठ की सरकार को देखा है।

नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें नरेंद्र सिंह तोमर।

कांग्रेस प्रवक्ता सपरा नेकेंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के इस्तीफे की भी मांग की। उन्होंने कहा कि तोमर के पुत्र के तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कथित तौर पर 100 करोड रुपए के लेनदेन से शुरू हुआ मामला अब 10000 करोड रुपए तक के लेनदेन तक पहुंच गया है। इसमें मादक पदार्थों के व्यापार और कनाडा से सीधा संबंध दिखाया जा रहा है।
यह मामला अब किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं है, बल्कि सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता हुआ दिख रहा है। इसकी तत्परता से जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि सच क्या है और झूठ क्या है?

सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से इसकी जांच करवाई जानी चाहिए,तब तक नैतिकता के आधार पर केंद्रीय मंत्री पद से नरेंद्र सिंह तोमर को इस्तीफा देना चाहिए।

चुनाव आयोग व बीजेपी की मिलीभगत।

सपरा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस द्वारा की जा रही आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायतों पर चुनाव आयोग कोई कारगर कार्रवाई नहीं कर रहा है। इससे पता चलता है कि चुनाव आयोग और बीजेपी की मिलीभगत है।

पत्रकार वार्ता में कांग्रेस क़ौमी एकता प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष सच सलूजा,प्रदेश प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला,संभागीय प्रवक्ता अमित चौरसिया,आनंद जैन कासलीवाल उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *