प्रवासी मजदूरों की सेवा में न्यायाधीशों ने भी बंटाया हाथ

  
Last Updated:  May 22, 2020 " 09:32 am"

इंदौर : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा इंदौर से होकर जा रहे यूपी- बिहार के प्रवासी मजदूरों को भोजन, खाद्य सामग्री और अन्य वस्तुएं शिविर लगाकर वितरित की जा रहीं हैं। शुक्रवार 22 मई को राउ सर्कल के पास इंदौर देवास बायपास पर लगाए गए शिविर में इंदौर के पोर्टफौलियों जज न्यायमूर्ति प्रकाश श्रीवास्तव की उपस्थिति में प्रवासी मजदूरों को खाने-पीने की सामग्री जैसे आलू पुरी के पैकेट, चने, मूंगफली, रेवड़ी, मिक्स नमकीन के पैकेट, छाछ, बिस्किट, पानी की बोतल, ओ आर एस आदि सामग्री का वितरण किया गया। श्रमिकों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में समझाइश देकर सैनिटाइजर के माध्यम से उनके हाथ साफ करवाए गए और मास्क का वितरण किया गया।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने भी वितरित की खाद्य सामग्री।

न्यायिक अधिकारियों की पत्नियों के द्वारा संचालित लेडीज क्लब के सहयोग से प्राप्त खाद्य सामग्री का वितरण जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुशील कुमार शर्मा के आतिथ्य में किया गया। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अमन सिंह भूरिया, नगर निगम के विशेष मजिस्ट्रेट राकेश कुमार पाटीदार, जिला रजिस्ट्रार महेंद्र सिंह पाल ने भी प्रवासी मजदूरों की सेवा में हाथ बंटाया।
शिविर में सारथी शिक्षा स्वास्थ्य एवं जन कल्याण समिति इंदौर के जीवन चौधरी और राऊ थाने के थाना प्रभारी दिनेश वर्मा एवं उनके स्टाफ का भी सहयोग रहा।
सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मनीष कुमार श्रीवास्तव, अधिवक्ता कृष्णा कालरा, पैरा लीगल वालंटियर सुर्वे , जिला विधिक सहायता अधिकारी सुभाष चौधरी, विधिक सेवा प्राधिकरण के स्टॉफ सदस्य राजकुमार तारकस, अंकित श्रीवास्तव, रंजीत ठाकुर, रजत हार्डिया, कामता तिवारी, पुष्पेंद्र ने खाद्य सामग्री के वितरण में सक्रिय सहयोग किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *