फरियादी को ब्लैकमेल कर 50 लाख रूपए की मांग करने वाले पूर्व नौकर सहित 4 बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 15, 2022 " 06:41 pm"

इंदौर : 50 लाख रुपए की ब्लैकमेंलिग करने वाले 04 शातिर आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने फरियादी की बेटी के निजी फोटो उसके सोशल मीडिया से डाउनलोड किए और उन्हें एडिट कर न्यूड वीडियो बना लिया। उक्त वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए फरियादी को ब्लैकमेल कर रहे थे। फरियादी के पूर्व नौकर ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने की योजना बनाई थी।

ये था पूरा मामला।

क्राइम ब्रांच इंदौर को शिकायत प्राप्त हुई थी कि कुछ लोग फरियादी को 50 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं।
जिस पर पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) निमिष अग्रवाल निर्देशन में क्राइम ब्रांच ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी (1).रामकरण उर्फ करण जाटव पिता कोमल जाटल निवासी– रोबोट चौराहा, खजराना जिला इन्दौर, स्थाई निवासी जिला शिवपुरी, (2).जितेन्द्र जाटव उर्फ बजरंगी दयाराम जाटव नि. बर्फानी धाम पानी की टंकी गली न. 2 इन्दौर, (3).चिराग यादव पिता धर्मेन्द्र नि. 602/2 गोटू महाराज की चाल इन्दौर, (4).संजीव खटीक उर्फ कृष पिता सुरज खटीक नि.महिन्द्रा शोरुम के सामने वाली गली देवास नाका इन्दौर को घेराबंदी कर पकड़ा।
सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि आरोपी रामकारण फरियादी के हॉस्टल में 07 वर्षो से काम करता था जिस वजह से फरियादी और उसके परिवार की उसेपूरी जानकारी थी। फरियादी द्वारा अचानक काम से निकालने पर आरोपी रामकरण ने अपने साथी आरोपियों के साथ मिलकर योजना बनाते हुए बदला लेने की नीयत से फरियादी की बेटी के फोटो सोशल मीडिया अकाउंट से प्राप्त कर उसे एडिट कर न्यूड वीडियो बनाया और कुछ दिन पूर्व परदेशीपुरा क्षेत्र में छीने गए मोबाइल सिमकार्ड का इस्तमाल करते हुए फरियादी को वाट्सअप पर उसकी बेटी के एडिट विडियोज भेजते हुए 50 लाख रुपए रुपए देने के लिए ब्लैकमेल करना स्वीकार किया।

आरोपियों के विरुद्ध थाना कनाडिया में अपराध पंजीबद्ध कर, विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *