बीजेपी कार्यालय में सांवेर उपचुनाव को लेकर सिंधिया ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

  
Last Updated:  August 17, 2020 " 07:19 pm"

इंदौर : उज्जैन में बाबा महाकाल की शाही सवारी में शामिल होने के बाद लौटे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया रात करीब सवा आठ बजे स्थानीय बीजेपी कार्यालय पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद सिंधिया ने अपनी दादी स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बाद में वे सांवेर विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्षों और प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हुए। बैठक से मीडिया को दूर रखा गया।

सांवेर उपचुनाव को लेकर किया मंथन…?

निकट भविष्य में सांवेर विधानसभा क्षेत्र में भी उपचुनाव होने जा रहा है। वहां मंत्री और सिंधिया के खास समर्थक तुलसी सिलावट बीजेपी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। बताया जाता है कि इसी बात को लेकर सिंधिया ने बैठक में शामिल मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनावी व्यूह रचना के बारे में टिप्स भी दिए।

प्रारम्भ में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दीप प्रज्ज्वलन किया। बाद में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर ने कार्यकर्ताओं का परिचय सिंधिया से कराया। इस मौके पर सिंधिया का पुष्पगुच्छ भेंटकर स्वागत भी किया गया।
बैठक में संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा ,जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ,पूर्व सांसद कृष्णमुरारी मोघे ,पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ,सांसद शंकर लालवानी ,सांवेर उपचुनाव प्रभारी रमेश मेंदोला ,मालिनी गौड़ ,आकाश विजयवर्गीय ,सुदर्शन गुप्ता ,मधु वर्मा , राजेश सोनकर ,सावन सोनकर, अन्य पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *