बीजेपी नेता सुरेन्द्रनाथ सिंह गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

  
Last Updated:  July 19, 2019 " 07:35 pm"

इंदौर: भोपाल में एक प्रदर्शन के दौरान सीएम कमलनाथ के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करनेवाले बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ को जमानत मिल गई है। पुलिस ने शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर विशेष अदालत में पेश किया था। अदालत ने उन्हें दो मामलों में 30- 30 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दे दी।
पूर्व विधायक ने कही थी खून बहाने की बात।

भोपाल के एमपी नगर में गुमटियां हटाने और गरीबों को बिजली के मनमाने बिल भेजे जाने के विरोध में बीजेपी नेता और पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह ने गुमटीधारको का समुचित पुनर्वास नहीं होने और बढ़े हुए बिजली बिल वापस नहीं लिए जाने पर सीएम कमलनाथ की ओर इंगित करते हुए सड़कों पर खून बहाने की धमकी दी थी। उनके इस बयान से सियासत गर्मा गई थी और कांग्रेस ने बीजेपी पर हमलावर रुख अपना लिया था।

अनुशासनहीनता पर पार्टी उठाएगी उचित कदम।

इधर पार्टी के विस्तारकों के सम्मेलन में भाग लेने इंदौर आए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से जब पत्रकारों ने बीजेपी नेताओं के अमर्यादित आचरण को लेकर सवाल किए तो उनका कहना था कि बीजेपी एक अनुशासित पार्टी है। अगर कोई इसका उल्लंघन करता है तो संगठन संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करेगा।

पीएम मोदी ने लगाई थी फटकार।

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लामार कांड से पार्टी की हुई छीछालेदर पर पीएम मोदी ने गहरी नाराजगी जताई थी। उन्होंने कड़ी फटकार भी लगाई थी। बावजूद इसके पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह के बिगड़े बोलों से यही प्रतीत होता है कि पार्टी नेताओं पर पीएम मोदी की फटकार का कोई असर नजर नहीं आ रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *