बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में नगरीय निकाय चुनाव सहित कई मुद्दों पर होगा मंथन

  
Last Updated:  January 31, 2021 " 05:24 am"

इंदौर: नवगठित बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की पहली कामकाजी बैठक रविवार को होने जा रही है। देवगुराड़िया के समीप सनावदिया स्थित एक निजी परिसर में आयोजित इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान भी भाग लेंगे। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा करेंगे। प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और सह प्रभारी पंकजा मुंडे भी बैठक में शामिल होंगे।
बैठक स्थल के मार्ग को बीजेपी नेताओं के झंडे, बैनर व पोस्टरों से पाट दिया गया है। बैठक स्थल को मालवा की परंपरागत शैली में सजाया गया है। मेहमानों को इंदौर की ख्याति के अनुरूप स्वादिष्ट व्यंजन परोसने का इंतजाम किया गया है।
मीडियाकर्मियों को बैठक वाले हॉल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा पर उनके लिए अलग से पांडाल लगाया गया है। बैठक के पहले सत्र के बाद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मीडियाकर्मियों से रूबरू होकर बैठक में किए गए विचार मंथन के बारे में जानकारी देंगे।
प्रदेश कार्यकारिणी पदाधिकारियों के बैठक स्थल पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। उनके पंजीयन की व्यवस्था भी बैठक स्थल पर की गई है।
बैठक के ऐंजेडे का अधिकृत तौर पर खुलासा नहीं किया गया है पर सूत्रों के मुताबिक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चलने वाली इस बैठक में संगठन की भावी गतिविधियों की रूपरेखा तैयार करने के साथ आगामी नगरीय निकाय व पंचायत चुनावों को लेकर मंथन किया जाएगा। इसी के साथ उपचुनाव में जिन सीटों पर बीजेपी को हार मिली, उसके कारणों की भी समीक्षा की जाएगी। किसानों से जुड़े मुद्दों पर भी बैठक में चर्चा होने की संभावना जताई जा रही है।
बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की इस बैठक में दिग्गज नेताओं के आगमन को देखते हुए सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं। 6 थानों का बल यहां तैनात किया गया है। कई वरिष्ठ अधिकारियों की ड्यूटी भी यहां लगाई गई है। सीएम शिवराज के लिए समीप ही हेलीपेड भी बनाया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *