बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी लालवानी का राऊ विधानसभा में किया गया भव्य स्वागत

  
Last Updated:  May 6, 2024 " 05:46 pm"

ये देश के भविष्य का चुनाव है, नुक्कड़ सभा में बोले लालवानी।

इंदौर : लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने राऊ विधानसभा में सघन जनसंपर्क किया। खासकर मराठी भाषी इलाकों में लालवानी का जोरदार स्वागत किया गया। लालवानी ने भी मराठी में कुछ शब्द बोलकर लोगों का दिल जीत लिया। वार्ड 76 में शंकर लालवानी ने विधायक मधु वर्मा के साथ श्रीराम मंदिर में पूजन कर अपना जनसंपर्क शुरू किया।इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्रीय मतदाता मौजूद रहे ।जनसंपर्क में लालवानी का कई मंचों से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।

यह युवाओं के भविष्य का चुनाव है।

इस मौके पर शंकर लालवानी ने कहा कि यह चुनाव युवाओं के भविष्य का चुनाव है। आने वाले समय में देश और तेजी से आगे बढ़ेगा। लालवानी ने कहा कि पहले आतंकवाद, भ्रष्टाचार चरम पर था लेकिन आज पीएम मोदी के नेतृत्व में आतंकवाद और भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। यह चुनाव देश की प्रगति का चुनाव है। लालवानी ने आगे कहा की आने वाले समय में 70 वर्ष से अधिक उम्र वालो के लिए भी आयुष्मान योजना लागू होंगी।

आनेवाले समय में होंगे करोड़ों के विकास कार्य।

विधायक मधु वर्मा ने शंकर लालवानी द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी क्षेत्र वासियों को देते हुए कहा कि आने वाले समय में करोड़ों रुपए के कार्य शहर हित में होने वाले हैं।मधु वर्मा ने लोकसभा चुनाव में एक लाख से अधिक मतों से विजयी दिलवाने की बात कही।

भारत माता की तस्वीर भेट ।

जनसंपर्क के दौरान लालवानी को क्षेत्र के युवाओं ने भारत माता की तस्वीर भेट कर प्रचंड जीत का संकल्प लिया ।

बिचौली मर्दाना में जोरदार स्वागत, केलो से तोला।

जनसंपर्क के दौरान शंकर लालवानी का प्राचीन खेड़ापति हनुमान मंदिर पर जोरदार स्वागत किया गया ।बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर शंकर लालवानी को केलो से तोला।

जेसीबी पर चढ़कर की पुष्प वर्षा।

बिचौली मर्दाना क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने लालवानी का स्वागत जेसीबी पर चढ़कर पुष्पवर्षा करते हुए किया।

शंकर लालवानी ने ने वार्ड 76 , 75 , 77 , 74 , 78 , 80 , 81 , 79 के क्षेत्रों में जनसंपर्क कर मतदाताओं से आशीर्वाद मांगा और अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

गुरुद्वारा में की अरदास।

बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने अपने जनसंपर्क के दौरान न्यू रानीबाग स्थित गुरुद्वारा में अरदास कर मत्था टेका।

मोदी मोदी के नारों के साथ स्वागत।

लालवानी जब लिंबोदी पहुंचे तब युवाओं के समूह ने मंच से मोदी मोदी के नारे लगाते हुए लालवानी का स्वागत कर उनका मनोबल बढ़ाया ।

पटेल परिवार में शोक संवेदना व्यक्त की।

शंकर लालवानी अपने जनसंपर्क के दौरान पिपलिया राव स्थित पटेल परिवार के निवास पर पहुंचे। उन्होंने हरिशंकर पटेल के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिवार को सांत्वना दी।

मराठी भाषा में बोलने का प्रयास।

राजेंद्र नगर में महिलाओं द्वारा लगाए गए मंच से शंकर लालवानी ने मराठी में बोलने का प्रयास किया। उनकी मदद मंच पर खड़ी महिलाओ ने की, जिससे कुछ शब्द मराठी में बोलने में लालवानी सफल हुए।इस वार्ड से 20 हजार से अधिक वोटो से जीतने का संकल्प भी दिलवाया ।

होलकर कालीन मराठा पगड़ी से सम्मान।

भवानीपुर क्षेत्र में रहवासियों ने लालवानी और वर्मा को होलकर कालीन मराठा पगड़ी पहनाई। लालवानी ने मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील की है।

इस अवसर पर संयोजक रवि रावलिया, प्रेम सिंह डाबली , जनसंपर्क प्रभारी मुकेश राजावत ,समन्वयक अनंत पवार , समन्वयक विशाल गिदवानी , पूर्व विधायक विशाल पटेल, रामस्वरूप गेहलोत, नवीन कुवादे, नरेंद्र सलूजा, एमआईसी सदस्य अभिषेक शर्मा, रितेश तिवारी, नितिन द्विवेदी,महेंद्र शुक्ला , नारायण पटेल , मोहन पटेल , दिनेश मौर्य, मुकेश पवार, चंद्रशेखर मालवीय , गुड्डा पटेल , श्रीमती अंजू माखीजा , शिल्पा राजेश वानखेड़े ,प्रकाश परमार , आशीष खेड़े , वीरेंद्र हार्डिया, पार्थ मुंशी, नवनीत हार्डिया,अरुण बर्वे, मनोहर व्यास, श्याम मौर्य , विष्णु पटेल, आशीष पिंगले,मोनू बड़वाया, कुंदन चंदेल,संदीप प्रजापत,अर्जुन सिंह,शेखर पंडित, बलराम वर्मा,सतीश शर्मा,बंटी गोयल, रितेश पाटनी, मोहन राठौर, कपिल जैन , कमल गौस्वामी, पंकज फतेहचंदानी, भानु सिंह चौहान,संकल्प वर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *