बेटरमेंट टैक्स से मुक्ति पाना हो तो मुझे अवसर दें

  
Last Updated:  November 9, 2023 " 07:11 pm"

जनसंपर्क के दौरान नुक्कड़ सभाओं में बोले क्षेत्र क्रमांक 05 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र 05 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल का कहना है कि मास्टर प्लान की सड़क के निर्माण के साथ लोगों पर लगाया गया बेटरमेंट टैक्स गलत है । यदि नागरिकों को इस टैक्स को चुकाने से बचना है तो उन्हें वोट देकर जिताएं।

पटेल अपने जनसंपर्क के दौरान नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि मास्टर प्लान की सड़कों को बनाना सरकार की जिम्मेदारी है । सरकार ने यह जिम्मेदारी नगर निगम को सौंप दी। नगर निगम द्वारा सड़क बनाने का खर्चा निकालने के लिए सड़क के आसपास की कॉलोनी में रहने वाले लोगों पर बेटरमेंट टैक्स लाद दिया। इस टैक्स से बचना है तो आप मुझे चुनिए ।नागरिकों पर लगाए गए इस गलत टैक्स से उन्हें मैं मुक्ति दिलाऊंगा ।

विधानसभा क्षेत्र 05 का बनेगा मास्टर प्लान।

जनसंपर्क के दौरान पटेल ने बताया कि कांग्रेस के वचन पत्र के साथ ही विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 05 का अलग से मास्टर प्लान बनाया जाएगा। इसी के माध्यम से क्षेत्र में हम विकास करेंगे।

पटेल ने 56 दुकान, न्यू पलासिया गली नंबर 1 से 7 तक जनसंपर्क किया । वहीं अनूप नगर, श्रीनगर एक्सटेंशन कालिंदी पार्क, शांति नगर, श्रीनगर , बीमा नगर , बैकुंठ धाम कॉलोनी में भी वे पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी पटेल के साथ क्षेत्र के संतोष वर्मा, पिंटू सोलंकी, राजेश शुक्ला,अकरम खान,सत्यनारायण तिवारी, आनंद जोशी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *